Sakshi Maharaj On CM Yogi: साक्षी महाराज ने भगवान राम और कृष्ण से की CM योगी की तुलना, बुलडोज़र को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow11170121

Sakshi Maharaj On CM Yogi: साक्षी महाराज ने भगवान राम और कृष्ण से की CM योगी की तुलना, बुलडोज़र को लेकर कही ये बात

Sakshi Maharaj Compared CM Yogi: उत्तर प्रदेश में राजनीति (Politics) के बादल हमेशा गड़गड़ाते रहते हैं. ऐसे में साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने मुख्यमंत्री योगी की तुलना भगवान राम और भगवान कृष्ण से कर दी है.

Sakshi Maharaj On CM Yogi: साक्षी महाराज ने भगवान राम और कृष्ण से की CM योगी की तुलना, बुलडोज़र को लेकर कही ये बात

Compared CM Yogi With Lord Rama And Krishna: उन्नाव से भाजपा (BJP) सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की तुलना ‘भगवान राम और कृष्ण’ से की. एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कन्नौज आए साक्षी महाराज ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भगवान राम के पास धनुष था और भगवान कृष्ण के पास सुदर्शन चक्र और हमारे बाबा के पास ‘बुलडोज़र’ है जो भू माफियाओं (Land Mafia) के खिलाफ चल रहा है.

साक्षी महाराज ने किया दावा

साक्षी महाराज ने दावा किया कि प्रदेश की 99% जनता माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे बुलडोज़र (Bulldozer) अभियान से प्रसन्न है. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, 'जहां भगवान राम और कृष्ण के पास धनुष और सुदर्शन चक्र ब्रह्मांडीय हथियार थे, वहीं हमारे बाबा (Yogi Adityanath) के पास बुलडोज़र है जिसका इस्तेमाल भू माफियाओं के खिलाफ किया जा रहा है.'

ये भी पढें: हैंडपंप पर नहाते दिखे UP सरकार के कैबिनेट मंत्री, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

अवैध संपत्तियों को किया ध्वस्त

गौरतलब है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान पर राज्य सरकार ने कहा था कि वह पूरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलडोज़र का इस्तेमाल कर सरकारी भूमि से अवैध कब्जे (Illegal Possession) हटा रही है और माफियाओं की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है.

योगी आदित्यनाथ को 'बुलडोज़र बाबा' के तौर पर मिली ख्याति

उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) की इस कार्रवाई की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'बुलडोज़र बाबा' के तौर पर ख्याति मिली है. अपने विवादास्पद बयान के लिए मशहूर साक्षी महाराज 2014 से अब तक लगातार दो बार उन्नाव (Unnao) से सांसद चुने गए हैं.

ये भी पढें: रेस्टोरेंट की लाइन में खड़ी लड़की को किया प्रपोज, रिएक्शन देख उड़ गए लड़के के होश

विपक्ष पर साधा निशाना

सीतापुर जेल में समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) से मिलने के लिए विपक्षी नेताओं की हालिया यात्राओं के बारे में बात करते हुए महाराज ने कहा, 'मैं इस पर नजर रख रहा हूं और सरकार भी इस पर नजर रखे हुए है.' साक्षी महाराज ने दोपहर तिर्वा कन्नौज रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में एक भाजपा (BJP) नेता के छोटे भाई की शादी समारोह में भाग लिया.

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Trending news