मुंबई पहुंचते ही संजय राउत का शक्ति प्रदर्शन, विरोधियों को दी खुली चेतावनी
Advertisement
trendingNow11145738

मुंबई पहुंचते ही संजय राउत का शक्ति प्रदर्शन, विरोधियों को दी खुली चेतावनी

Sanjay Rauts show of strength: संजय राउत ने दिल्ली से वापस मुंबई पहुंचते ही शक्ति प्रदर्शन के दौरान विरोधियों को खुली चुनौती दे दी है. 

फाइल फोटो

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में ED ने उनकी संपत्ति कुर्क की है. जिसके बाद शरद पवार ने उन्हें लेकर पीएम मोदी से बात की, इस सबके बीच गुरुवार को संजय राउत ने शक्ति प्रदर्शन कर डाला है. दरअसल, संजय ने दिल्ली से मुंबई लौटने के बाद कहा कि जिन लोगों ने महाराष्ट्र और हमारे खिलाफ युद्ध छेड़ा है, उनसे हम ये कहना चाहते हैं कि हम तैयार हैं.

  1. संजय राउत ने मुंबई में किया शक्ति प्रदर्शन
  2. जांच एजेंसियों पर किया प्रहार
  3. ढोल के साथ हुआ मुंबई में स्वागत

कही जांच एजेंसियों को झुकाने की बात

मुंबई पहुंचने पर संजय ने कहा, 'महाराष्ट्र केंद्रीय जांच एजेंसियों जैसे ED, NCB के आगे झुकेगा नहीं. एक वक्त ऐसा आएगा जब आप हमारे सामने घुटनों पर झुकेंगे. कहा जाए तो उन्होंने खुद पर लिए गए एक्शन को पूरे प्रदेश के खिलाफ एक्शन बताने से भी गुरेज नहीं किया. 

इतनी प्रॉपर्टी हुई है जब्त

भूमि घोटाले में बड़ी कार्रवाई करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के परिवार की करीब 11 करोड़ रुपये संपत्ति कुर्क कर ली. इसमें अलीबाग और दादर में बने संजय राउत की पत्नी के फ्लैट भी शामिल हैं.  ED ने यह कार्रवाई पात्रा चॉल भूमि घोटाले (Patra Chawl land scam case) से जुड़े मामले में की है. मुंबई में हुए इस भूमि घोटाले में करीब 1,034 करोड़ रुपये के घालमेल का आरोप है. इस मामले में बताया जा रहा है कि एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान राउत के साथ कथित अन्याय का मुद्दा उठाया था. 

ढोल के संग हुआ स्वागत

गुरुवार को संजय राउत के मुंबई लौटने पर बड़ी संख्या में शिवसैनिक उनके समर्थन में ढोल ताशों के साथ स्वागत के लिए खड़े थे. राउत ने एक तरह से ये शक्ति प्रदर्शन किया.  

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news