J&K: अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, हथियार बरामद
Advertisement
trendingNow1710345

J&K: अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी, हथियार बरामद

सुरक्षाबलों को एक गुप्त सूचना मिली थी कि श्रीगुफवाड़ा में 2-3 आतंकी छुपे हुए हैं.

प्रतीकात्मक फोटो

अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराए हैं, इनमें एक आतंकी पाकिस्तानी था और दूसरा लोकल था. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ खत्म हो चुकी है. आतंकियों के पास सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए हैं.

बता दें सुरक्षाबलों को सोमवार की सुबह एक गुप्त सूचना मिली थी कि अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा में आतंकवादी छुपे हुए हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. लेकिन जैसे ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे आतंकियों ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की हालांकि उन्होंने पहले आतंकवादियों को सरेंडर करने को भी कहा था लेकिन वो नहीं माने.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग पुलिस, 3 आरआर और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को जम्मू कश्मीर पुलिस के इनपुट पर क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान फिर बेनकाब, हाफिज सईद और उसके 4 साथियों के बैंक खातों पर लगी रोक हटाई

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी कि अनंतनाग के श्रीगुफवाड़ा में एक और आतंकवादी मारा गया. आतंकियों के पास से हथियार बरामद किए गए हैं, सर्च ऑपरेशन जारी है.

#AnantnagEncounterUpdate: So far 01 #unidentified #terrorist killed. Operation going on. Further details shall follow. @JmuKmrPolice https://t.co/lXaygQGx5Y

बता दें कि कश्मीर घाटी में अब तक 128 आतंकी मारे जा चुके हैं. रविवार को नॉर्थ कश्मीर में सोपोर के रेब्बन गांव में 2 पाकिस्तानी आतंकियों सहित तीन आतंकी मारे गए थे. इसमें लश्कर का कमांडर उस्मान भी शामिल था जो 2016 से उतरी कश्मीर में सक्रिय था.

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news