कंगना से उलझने वाले सांसद Sanjay Raut हुए बीमार, ये डॉक्टर करेंगे Angioplasty
Advertisement
trendingNow1797904

कंगना से उलझने वाले सांसद Sanjay Raut हुए बीमार, ये डॉक्टर करेंगे Angioplasty

शिवसेना (Shiv Sena) सांसद और सामना के संपादक संजय राउत (Sanjay Raut) आज इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होंगे. उनकी कल दूसरी बार Angioplasty होने की बात कही जा रही है.

फाइल फोटो

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) सांसद और सामना के संपादक संजय राउत (Sanjay Raut) आज इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होंगे. उनकी कल दूसरी बार Angioplasty होने की बात कही जा रही है. उनकी इससे पहले भी Angioplasty हो चुकी है.

पार्टी की ओर से कमान संभालते हैं संजय राउत
बता दें कि संजय राउत (Sanjay Raut) शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता होने के साथ ही पार्टी सांसद भी हैं. जब भी दिल्ली में महाराष्ट्र से जुड़ा कोई मसला होता है तो पार्टी की ओर से वही कमान संभालते हैं. उन्हें पार्टी में 'संजय भाऊ' के नाम से भी पुकारा जाता है. लेकिन पिछले कुछ अर्से से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा है. जिसके चलते उनकी कार्यक्रमों में सक्रियता कम हो गई है. वे पिछले दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत से उलझ गए थे. जिसके बाद कंगना ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी.

ये भी पढ़ें- JNU का नाम बदलने की मांग पर आया संजय राउत का रिएक्शन, BJP को दी ये नसीहत

हार्ट स्पेशलिस्ट डा. मैथ्यू करेंगे Angioplasty
संजय राउत (Sanjay Raut) की पिछले साल भी Angioplasty हुई थी. लेकिन इसके बाद से उनकी फिर से परेशानी बढ़ने लगी. जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टर ने उन्हें दोबारा से Angioplasty कराने की सलाह दी है. जिसके लिए वे आज लीलावती अस्पताल में भर्ती हो जाएंगे. वहां पर हार्ट स्पेशलिस्ट डा. मैथ्यू उनकी Angioplasty करेंगे. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news