शिवसेना ने कहा, PM मोदी ने दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया

सत्तारूढ़ राजग में शामिल पार्टी के सदस्य ने कहा, ‘‘जो सहयोग हमें देना चाहिए, हमने अच्छे मन से देने का प्रयास किया.’’ 

शिवसेना ने कहा, PM मोदी ने दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया
.(फाइल फोटो)
Play

नई दिल्ली: शिवसेना के एक सदस्य ने लोकसभा में बुधवार को जहां पूर्ण बहुमत वाली सरकार के साथ मजबूत विपक्ष की भी जरूरत बताई, वहीं कहा कि सरकार ने पांच साल में देशहित के काफी काम किये हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेशों में देश की छवि को ऊंचा किया है. शिवसेना सदस्य आनंद राव अडसुल ने संसद के बजट सत्र के अनिश्चिकाल के लिए स्थगित होने से पहले लोकसभा में कहा कि सरकार ने पांच साल में देशहित में अच्छा काम किया है.

सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष को भी इस बात को कबूल करना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की छवि को विदेशों में ऊंचा किया है. इस पर हमें गर्व होता है. सत्तारूढ़ राजग में शामिल पार्टी के सदस्य ने कहा, ‘‘जो सहयोग हमें देना चाहिए, हमने अच्छे मन से देने का प्रयास किया.’’

उन्होंने कहा कि चुनाव आते जाते रहते हैं, जीत-हार होती रहती है लेकिन अपेक्षा है कि एक बार फिर बहुमत से राजग की सरकार बने. हालांकि विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए.

इनपुट भाषा से भी 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.