Shivpal on Azam Khan: शिवपाल यादव के ट्वीट से अखिलेश को लगेगा झटका, Video शेयर कर आजम खान के लिए कही ये बात
Advertisement

Shivpal on Azam Khan: शिवपाल यादव के ट्वीट से अखिलेश को लगेगा झटका, Video शेयर कर आजम खान के लिए कही ये बात

Shivpal Singh Yadav praised Azam Khan: शिवपाल यादव ने आजम खान का एक वीडियो शेयर किया है और उनकी सोच को ईमानदार बताते हुए कहा कि मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा.

Shivpal on Azam Khan: शिवपाल यादव के ट्वीट से अखिलेश को लगेगा झटका, Video शेयर कर आजम खान के लिए कही ये बात

Shivpal Singh Yadav share old video of Azam Khan: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में हार के बाद से ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पार्टी समाजवादी पार्टी (SP) में उथल-पुथल चल रही है. चाचा शिवपाल यादव के अलावा आजम खान भी अखिलेश से नाराज चल रहे हैं और चर्चा है कि दोनों जल्द ही एक साथ आ सकते हैं. इस बीच शिवपाल यादव ने आजम खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और कहा है कि मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा.

शिवपाल ने आजम के लिए कही ये बात

शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने आजम खान (Azam Khan) एक पुराना वीडियो ट्वीट किया और लिखा, 'अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर पहुंचती है. मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा.'

ये भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू पर एक्शन लेगी कांग्रेस! हरीश चौधरी ने हाईकमान को लिखी चिट्ठी

वीडियो में क्या है?

शिवपाल यादव के वीडियो में आजम खान जौहर यूनिवर्सिटी और शिक्षा के लिए किए गए अपने काम की जानकारी देते दिख रहे हैं. आजम खान कह रहे हैं, 'शिक्षा के मैदान में जो काम मैंने किए हैं, वो मैं खुद कहना चाहता हूं कि गुजरे 100 साल में शायद ही गली में रहने वाले किसी शख्स ने किए हों. जो कल भी वहीं रहता था, आज भी वहीं रहता है और आइंदा भी वहीं रहने का इरादा रखता है.'

शिवपाल के संपर्क में आजम खान के करीबी नेता

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के बाद आजम खान (Azam Khan) खेमे से भी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ नाराजगी की खबरें लगातार आ रही हैं. इस बीच आजम खान के करीबी नेता शिवपाल यादव के संपर्क में हैं और आने वाले समय में दोनों नेता एक साथ आ सकते हैं.

फरवरी 2020 से जेल में बंद हैं आजम खान

आजम खान (Azam Khan) पर रामपुर में अवैध जमीन पर कब्जा करने और फर्जी प्रमाण पत्र बनाने जैसे कई आरोप लगे हैं, जिसके बाद फरवरी 2020 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. आजम की पत्नी डॉ. तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को जमानत मिल गई थी, लेकिन फिलहाल आजम खान जेल में ही बंद हैं.

लाइव टीवी

Trending news