चाचा शिवपाल यादव ने ट्विटर पर किया ऐसा काम, अखिलेश को लगेगा बुरा!
Advertisement

चाचा शिवपाल यादव ने ट्विटर पर किया ऐसा काम, अखिलेश को लगेगा बुरा!

बीजेपी ज्वॉइन करने की अटकलों के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने ट्विटर पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है.

फोटो साभार- ट्विटर

लखनऊ: जसवंत नगर विधान सभा से विधायक और सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने ट्विटर पर आज पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) , सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) को फॉलो करना शुरू किया है. बता दें कि पिछले कई दिनों से शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चल रही हैं.

  1. शिवपाल यादव ने ट्विटर पर बीजेपी नेताओं को किया फॉलो
  2. बीजेपी में शामिल होने की चल रही हैं चर्चाएं
  3. बेटे के लिए सीट छोड़ जा सकते हैं राज्य सभा

CM योगी समेत कई बीजेपी के नेताओं से की मुलाकात

बता दें कि शिवपाल यादव हाल ही में दिल्ली पहुंचे थे. यहां उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात की. इसके बाद वापस लखनऊ पहुंचकर उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और योगी कैबिनेट 2.0 में मंत्री स्वतंत्र देव से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें- PM मोदी से मिले नेपाल के प्रधानमंत्री, दोनों देशों के रिश्तों को लेकर हुई बातचीत

बीजेपी ज्वॉइन करने की चर्चाएं तेज

इन सभी मुलाकातों के बाद राजनीतिक गलियारों में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल के भाजपा ज्वॉइन करने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि, इस पर उन्होंने कोई भी स्पष्ट प्रतिक्रिया अब तक नहीं दी है. पिछले दिनों सपा कार्यालय में सपा अध्यक्ष की ओर से बुलाई गई बैठक में भी शिवपाल यादव शामिल नहीं हुए थे.

ये भी पढ़ें-  आगरा: इस खास वजह से रैंप वॉक करती दिखीं गाजियाबाद की ADM ऋतु सुहास, पति हैं नोएडा के DM

बीजेपी भेज सकती है राज्य सभा

गौरलतब है कि उत्तर प्रदेश में इसी साल जुलाई में राज्य सभा की 11 सीटें खाली हो रही हैं. इसमें से 7 से 8 सीटों पर BJP का जीतना तय माना जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवपाल अब BJP की मदद से राज्य सभा जा सकते हैं. बताया यह भी जाता है कि शिवपाल यादव जसवंतनगर सीट से अपने बेटे आदित्य यादव को उतार सकते हैं. वो अपने बेटे को भी BJP से उतारने की फिराक में हैं.

LIVE TV

Trending news