Shraddha Murder Case: पहली बार मीडिया के सामने आए श्रद्धा के पिता, कहा- आफताब के परिवार की भी हो जांच
topStories1hindi1478240

Shraddha Murder Case: पहली बार मीडिया के सामने आए श्रद्धा के पिता, कहा- आफताब के परिवार की भी हो जांच

Shraddha's Father News: श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग की. उन्होंने कहा कि आरोपी आफताब के परिवार की भी जांच होनी चाहिए.

Shraddha Murder Case: पहली बार मीडिया के सामने आए श्रद्धा के पिता, कहा- आफताब के परिवार की भी हो जांच

Shraddha Aftab Case: इसी साल मई के महीने में दिल्ली के छतरपुर में महाराष्ट्र की रहने वाली श्रद्धा वॉकर नामक एक लड़की की हत्या हुई थी और बाद में उसके शव के आरोपी आफताब ने कथित रूप से 35 टुकड़े किए थे. आज (शुक्रवार को) श्रद्धा के पिता विकास वॉकर पहली बार मीडिया के सामने आए और इंसाफ की गुहार लगाई. श्रद्धा के पिता ने कहा कि आफताब को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इसके अलावा आफताब के परिवार की जांच भी होनी चाहिए. इसके पीछे उनका भी हाथ होने की आशंका है.

फडणवीस से श्रद्धा के पिता ने की मुलाकात

बता दें कि श्रद्धा के परिजनों ने आज महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ बीजेपी नेता किरीट सोमैया भी मौजूद रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रद्धा के पिता ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल, देवेंद्र फडणवीस और दिल्ली पुलिस सभी की तरफ से उनको इंसाफ दिलाए जाने का भरोसा मिला है.

वसई पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने कहा कि मेरी बेटी की निर्मम हत्या हुई. उन्होंने वसई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. विकास वॉकर ने कहा कि वसई पुलिस की वजह से मुझे काफी परेशानी हुई, अगर उन्होंने मदद की होती तो मेरी बेटी आज जिंदा होती. प्रेस कॉन्फ्रेंस में विकास वॉकर ने कहा कि श्रद्धा की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई और हम इसे कभी नहीं भूल सकते. जो लोग दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. जांच समय से होती तो बेटी आज जिंदा होती.

श्रद्धा के शव के किए थे 35 टुकड़े

आरोप के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा को मारकर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए. कुछ दिन तो उसने शव के टुकड़ों को अपने छतरपुर वाले किराए के घर में एक फ्रिज में रखा और बाद में उनको अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. आफताब इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. आज उसको साकेत कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी है. आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट हो चुका है. लेकिन अभी भी इस केस में कुछ ऐसे पहलू हैं जो अनसुलझे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news