स्मृति ईरानी ने बेटी की सगाई के बाद दामाद को दी 'चेतावनी', बताया किससे रहना है सावधान
Advertisement
trendingNow11056026

स्मृति ईरानी ने बेटी की सगाई के बाद दामाद को दी 'चेतावनी', बताया किससे रहना है सावधान

Smiriti Irani's Daughter Engagement: स्मृति ईरानी की बेटी और उनके होने वाले दामाद को बड़ी संख्या में लोग बधाइयां दे रहे हैं. स्मृति ईरानी ने अनोखे अंदाज में अपने दामाद का अपने परिवार में स्वागत किया.

स्मृति ईरानी की बेटी की सगाई.

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की अमेठी (Amethi) लोक सभा से सांसद स्मृति ईरानी (Smiriti Irani) राजनीति से लेकर पर्सनल लाइफ तक चर्चा में बनी रहती हैं. स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी शैनेल ईरानी (Shanelle Irani) को और होने वाले दामाद अजय भल्ला (Ajay Bhalla) को मजाकिया अंदाज में बधाई दी. स्मृति ईरानी ने 25 दिसंबर को इंस्टाग्राम (Instagram) पर ये पोस्ट की. यूजर्स ने बड़ी संख्या में स्मृति ईरानी की बेटी और उनके होने वाले दामाद को शुभकामनाएं दीं.

  1. शैनेली ईरानी ने अर्जुन भल्ला से की सगाई
  2. स्मृति ईरानी ने बेटी-दामाद को दिया आशीर्वाद
  3. स्मृति ईरानी ने अलग अंदाज में दी बधाई

दामाद को स्मृति ईरानी की वॉर्निंग

स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी और होने वाले दामाद की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अर्जुन भल्ला, वो शख्स जिसके पास हमारा दिल है, हमारी पागल फैमिली में आपका स्वागत है. आपको आशीर्वाद है क्योंकि आपको एक क्रेजी आदमी, अपने ससुर और उससे भी खराब मेरे जैसी सास से निपटना होगा (आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दी गई है) भगवान शैनले ईरानी की रक्षा करें.

रोमांटिक अंदाज में दिखे अर्जुन और शैनेली 

बता दें कि स्मृति ईरानी ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, उसमें उनकी बेटी शैनेल को अर्जुन भल्ला अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो शैनेल और अर्जुन भल्ला की सेल्फी की है, जिसमें वो दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बेटी की सगाई पर गदगद हुईं स्मृति ईरानी, दामाद को यूं वॉर्निंग देकर किया मजाक

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी की तरफ से पोस्ट शेयर करने के बाद फिल्म जगत से लेकर राजनीति से जुड़े कई लोगों ने शैनेली और अजय भल्ला को बधाई दी. एकता कपूर, मौनी रॉय और भूपेंद्र यादव ने स्मृति ईरानी को बधाई दी.

LIVE TV

Trending news