BJP ज्वॉइन करते ही TMC ने Mithun Chakraborty को बताया नक्सली, कहा- वो आज के नहीं, अतीत के स्टार

बंगाल की राजनीति में आज का दिन काफी अहम है. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती BJP में शामिल हो गए हैं. हालांकि मिथुन के इस कदम के बाद से ही TMC आक्रामक हो गई है. टीएमसी सांसद ने मिथुन को नक्सली बताते हुए अतीत का स्टार कहा है.

BJP ज्वॉइन करते ही TMC ने Mithun Chakraborty को बताया नक्सली, कहा- वो आज के नहीं, अतीत के स्टार
मिथुन और सौगत रॉय.

कोलकाता: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होते ही तृणमूल कांग्रेस (TMC) हमलावर हो गई है. इसी बीच TMC सांसद सौगत रॉय (Saugata Roy) ने मिथुन को नक्सली (Naxalite) बताया है और कहा कि वो आज के नहीं, अतीत के स्टार हैं.

'4 पाटियां बदल चुके हैं मिथुन'

रॉय ने कहा कि मिथुन ने 4 बार पार्टियां बदली हैं. वे मूल रूप से नक्सली थे, फिर सीपीएम गए, फिर उन्होंने टीएमसी ज्वाइन की और राज्य सभा सांसद बने और आज वो बीजेपी से जुड़ गए हैं. बीजेपी ने अभिनेता को ईडी की धमकी देकर डराया है. इसलिए उन्होंने राज्य सभा छोड़ दी और अब वे बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनकी कोई विश्वसनीयता, कोई सम्मान और लोगों के बीच कोई प्रभाव नहीं है.

ये भी पढ़ें:- PM मोदी ने गिनाए अपने दोस्त, बोले- दोस्तों की दिक्कत दूर करना ही मेरा काम

'मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं'

गौरतलब है कि रविवार सुबह कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से ठीक पहले मिथुन बीजेपी में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा, 'आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है. इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था.' इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना बाहरी बनाम भीतरी का जवाब देते हुए कहा, बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है. हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है. मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं. 

ये भी पढ़ें:- Exclusive: बंगाल में लड़ेंगे चुनाव? Mithun Chakraborty बोले- हम फिल्मी कलाकार, पिक्चर अभी बाकी...

'वामपंथी दल से जुड़ना गलत फैसला'

वहीं, ZEE NEWS से बातचीत में मिथुन ने कहा, 'मेरा सपना राजनीति से बड़ा है. 18 साल पहले मैंने सपना देखा था कि मैं गरीबों के लिए कुछ करूं, गरीबों को उनका हक दिलाऊं, सम्मान दिलाऊं. वो लड़ाई आज भी जारी है. इसलिए जहां भी मुझे अपने सपने को पूरा करने का मौका मिलता है, मैं उसे छोड़ता नहीं हूं. वामपंथी दल के साथ जुड़ना मेरा गलत निर्णय था. लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद मुझे लगता है कि मेरा सपना पूरा होने वाला है.'

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.