Exclusive: बंगाल में लड़ेंगे चुनाव? Mithun Chakraborty बोले- हम फिल्मी कलाकार, पिक्चर अभी बाकी...

BJP में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने ZEE NEWS से बातचीत में माना कि वामपंथी दल के साथ जुड़ना उनका गलत फैसला था. हालांकि 18 साल बाद मेरा सपना पूरा होने जा रहा है.

Exclusive: बंगाल में लड़ेंगे चुनाव? Mithun Chakraborty बोले- हम फिल्मी कलाकार, पिक्चर अभी बाकी...
फोटो साभार: IANS

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने कहा, 'मैं राजनीति नहीं जानता, मैं मनुष्य नीति जानता हूं. मैं कुछ अच्छा करने के लिए बीजेपी से जुड़ा हूं. एक दिन में पिक्चर खत्म नहीं होगी. अब बंगाल को आगे करने का मेरा सपना पूरा होगा.'

'वामपंथी दल से जुड़ना गलत फैसला'

उन्होंने कहा, 'मेरा सपना राजनीति से बड़ा है. 18 साल पहले मैंने सपना देखा था कि मैं गरीबों के लिए कुछ करूं, गरीबों को उनका हक दिलाऊं, सम्मान दिलाऊं. वो लड़ाई आज भी जारी है. इसलिए जहां भी मुझे अपने सपने को पूरा करने का मौका मिलता है, मैं उसे छोड़ता नहीं हूं. वामपंथी दल के साथ जुड़ना मेरा गलत निर्णय था. लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद मुझे लगता है कि मेरा सपना पूरा होने वाला है.'

ये भी पढ़ें:- PM मोदी ने गिनाए अपने दोस्त, बोले- दोस्तों की दिक्कत दूर करना ही मेरा काम

'मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं'

इससे पहले मिथुन ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड से अपने संबोधन में कहा, जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे. आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है. इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था. ममता बनर्जी का नाम लिए बिना बाहरी बनाम भीतरी का जवाब देते हुए मिथुन ने कहा, बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है. हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है. मिथुन ने कहा, मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं. 

ये भी पढ़ें:- असम चुनावों में बीजेपी को उसी के दांव से हराएगी कांग्रेस? अपनाया ये फॉर्मूला

भागवत से मुलाकात के दौरान लिखी पटकथा

मिथुन चक्रवर्ती के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं को तब अधिक बल मिला था जब मुंबई में मिथुन के आवास पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की थी. हालांकि तब मिथुन ने इस मुलाकात को आध्यात्मिक बताते हुए राजनीतिक अटकलों को सिरे से खारिज किया था. लेकिन कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात और पीएम मोदी की रैली में मिथुन की मौजूदगी के बाद तस्वीर काफी हद तक साफ हो गई थी. 

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.