महाराष्‍ट्र: चेकिंग के दौरान हथियारों से लदी कार बरामद, पुलिस की कार्रवाई में 1 की मौत
Advertisement
trendingNow1497667

महाराष्‍ट्र: चेकिंग के दौरान हथियारों से लदी कार बरामद, पुलिस की कार्रवाई में 1 की मौत

कार में सवार हमलावरों द्वारा चलाई गई गोलियों से तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

महाराष्‍ट्र के सोलापुर जिले की घटना. फाइल फोटो

मुंबई : महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में रविवार तड़के हथियारों से लदी कार को रूकने का ईशारा करने पर उन्होंने कथित रूप से पुलिस पर गोलीबारी की. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि कार में सवार हमलावरों द्वारा चलाई गई गोलियों से तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

 

अधिकारी ने बताया कि यहां से करीब 400 किलोमीटर दूर उलेगांव इलाके में रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे सोलापुर तालुका पुलिस थाना के प्रभारी विजय पाटिल और तीन अन्य पुलिसकर्मी रात में गश्ती अभियान पर थे. उन्होंने एक कार को संदेह के आधार पर रोका जिसमें चार से पांच लोग सवार थे. अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीम को वाहन के अंदर कुछ विस्फोटक सामग्री और हथियार मिले.

fallback

जब उन्होंने हथियारों और अन्य चीजों के बारे में पूछताछ की, तो कार में सवार लोगों ने पुलिसकर्मी पर कथित रूप से पत्थर फेंके और हाथापाई भी शुरू कर दी. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि हाथापाई के दौरान, पुलिसकर्मियों में से एक ने कथित रूप से जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जिसमें एक वाहन चालक की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि हमले में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. घटना से संबंधित विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Trending news