जम्मू में अगले सप्ताह दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह

पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए अमित शाह की ओर से राज्य की यह पहली यात्रा होगी.

जम्मू में अगले सप्ताह दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

जम्मू: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जम्मू में अगले सप्ताह दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रदेश पार्टी अध्यक्ष रवींद्र रैना ने शनिवार को यह जानकारी दी. रैना ने यहां पत्रकारों को बताया, ‘तीन अप्रैल को शाह पहले सुंदरबनी (राजौरी) और फिर उधमपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.’ पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए अमित शाह की ओर से राज्य की यह पहली यात्रा होगी.

पार्टी ने जम्मू लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद जुगल किशोर को एक बार फिर मौका दिया है. जम्मू लोकसभा सीट में जम्मू, सांबा, राजौरी और पुंछ जिले आते हैं. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह एक बार फिर उधमपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. 28 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां पास के अखनूर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया था.

भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि अप्रैल महीने के दूसरे सप्ताह में मोदी के कठुआ जिले में एक रैली को संबोधित करने की संभावना है जो उधमपुर संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है.

प्रवक्ता ने बताया कि मोदी और शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, निर्मला सीतारमण, उमा भारती, स्मृति ईरानी, जगत प्रकाश नड्डा, थावरचंद गहलोत, मुख्तार अब्बास नकवी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के भी जम्मू क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करने की संभावना है.

उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में राज्य में चुनाव प्रचार के लिये आने वाले पार्टी के अन्य स्टार प्रचारकों में मथुरा से सांसद हेमा मालिनी, राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन, महासचिव (संगठन) राम लाल, महासचिव राम माधव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के प्रभारी अविनाश राय खन्ना शामिल हैं.