उज्जैन: महाकाल की शाही सवारी के दौरान बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे Scindia

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी दिनों में 27 ​विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के सिलसिले में ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं. 

उज्जैन: महाकाल की शाही सवारी के दौरान बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे Scindia

उज्जैन: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में सोमवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) राणाजी की छतरी से रामघाट की ओर निकल रहे थे, तभी उनसे महज कुछ फुट की दूरी पर सीढ़ियों की सीमेंट की बनी रैलिंग टूट गईं. हालांकि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई.

बता दें कि सिंधिया सोमवार को इंदौर और उज्जैन के दौरे पर रहे. वे उज्जैन में महाकाल (Mahakal) की शाही सवारी में भी शामिल हुए. बताया गया है कि सिंधिया यहां राणा जी की छतरी से रामघाट की ओर जा रहे थे. वे सीढ़ियां उतर रहे थे, तभी किनारे की रेलिंग भीड़ के दबाव के कारण टूट गई. उस समय सिंधिया उस जगह से महज कुछ फुट की दूरी पर थे. 

ये भी पढ़ें:- मुंबई के बांद्रा इलाके में अचानक गिरी 4 मंजिला इमारत, 2 घायल, बचाव कार्य जारी

सिंधिया और रेलिंग के बीच सुरक्षाकर्मी था. रेलिंग टूटने पर सिंधिया कुछ देर के लिए ठिठके भी, मगर उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने रेलिंग के मलबे को उनकी तरफ गिरने से रोका. इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी दिनों में 27 ​विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के सिलसिले में ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं. हालांकि, इस दौरान वह सिर्फ इंदौर और उज्जैन तक ही सीमित रहेंगे. सिंधिया का ज्यादातर कार्यक्रम भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने-जुलने का ही है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.