बीजेपी मंत्री के तालाब से चोरी हुईं 30 हजार मछलियां, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1729718

बीजेपी मंत्री के तालाब से चोरी हुईं 30 हजार मछलियां, जांच में जुटी पुलिस

इस खबर की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मंच गया है. जिसके बाद पुलिस ने तहरीर पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बीजेपी मंत्री के तालाब से चोरी हुईं 30 हजार मछलियां, जांच में जुटी पुलिस

बरेली: उत्तराखंड सरकार में महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य (Rekha Arya) के तालाब से 30 हजार मछलियां चोरी हो गई हैं. इस खबर की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मंच गया है. चोरी के पीछे मंत्री ने अपने पुराने केयरटेकर पर शक जाहिर किया है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल, मंत्री रेखा आर्य की ससुराल बरेली (Bareilly) में है. यहीं इज्जत नगर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव के पास उनका एक फार्म हाउस है जहां एक तालाब में मछली पालन का कार्य होता है. इसके अलावा यहां मुर्गी पालन भी किया जाता है. इस फार्म हाउस की देखरेख का जिम्मा उन्होंने केयरटेकर मदनलाल साहू को सौंप रखा है. केयरटेकर के अनुसार तालाब में 30 हजार मछलियां थीं जो अब उसमें नहीं हैं. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें:- गोवा में रेव पार्टी कर रहे 23 लोग गिरफ्तार, कई विदेशी भी शामिल

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धारा 380 के तहत पूर्व केयरटेकर विश्राम सिंह के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस उस हर पहलू की जांच कर रही है जिससे पता लग सके कि मछलियां कैसे चारी हुईं. बताते चलें कि ऐसा ही एक मामला सपा सरकार के वक्त कद्दावर मंत्री रहे आजम खान से जुड़ा सामने आया था जब किसी ने उनकी भैंसे चोरी कर ली थीं. हालांकि अब देखना यह होगा कि पुलिस की जांच में क्या निकल कर आता है. अगर मंत्री के तालाब से मछलियों की चोरी हुई है तो पुलिस उनको कैसे बरामद कर पाएगी.

LIVE TV

Trending news