अमित शाह ने अपने घर से की 'मेरा परिवार, बीजेपी परिवार' अभियान की शुरुआत

26 फरवरी को बीजेपी केंद्र सरकार की योजनाओं के 22 करोड़ लाभार्थियों से संपर्क साधेगी.

अमित शाह ने अपने घर से की 'मेरा परिवार, बीजेपी परिवार' अभियान की शुरुआत
फोटो- @AmitShah
Play

अहमदाबादः लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी का चुनावी अभियान जोरों पर है. आज से बीजेपी के 'मेरा परिवार, बीजेपी परिवार' अभियान की शुरुआत हुई. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद में अपने घर से इस अभियान की शुरुआत की. अमित शाह ने पार्टी की झंडा और स्टीकर लगाकर इस मिशन की शुरुआत की. इस मिशन के तहत सभी मंत्री, विधायक, नेता अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे, बीजेपी का यह अभियान  2 मार्च तक चलेगा. सूत्रों के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी भी अभियान में शामिल होंगे. 

इसके अलावा बीजेपी ने और भी कई बड़े प्रोग्राम की घोषणा की है. 26 फरवरी को बीजेपी केंद्र सरकार की योजनाओं के 22 करोड़ लाभार्थियों से संपर्क साधेगी. 28 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी नमो ऐप के जरिए 10 करोड़ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं से संपर्क साधेंगे. 2 मार्च को बीजेपी कार्यकर्ता पूरे देश में बाइक रैली करेंगे. इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गंगा किनारे एक ऐसे घर में जाएंगे जहां आजादी के बाद बिजली आई थी.

अहमदाबाद में अपने घर पर झंडा फहराने और स्टीकर लगाने के बाद अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाने का काम किया है. नरेंद्र मोदी की सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे सिर झुकाना पड़े.' अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप जनता के बीच डंके की चोट पर जाइये. 

उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 तक हमने लोकतंत्र को मजबूत बनाने, संगठन को मजबूत करने और पार्टी की विचारधारा की स्वीकृति बढ़ाने का सफल प्रयास किया है. इन सबका यही मतलब है कि 2019 में नरेन्द्र मोदी जी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है.

अमित शाह ने कहा कि 2019 का चुनाव विकास की यात्रा को आगे ले जाने वाला चुनाव है. मोदी के प्रति प्यार विश्वास लोगों की आंखो में दिखाई देता है.  अमित शाह ने कहा कि मैं गठबंधन के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि स्पष्ट कीजिए कौन है आपका नेता? कौन चलाएगा आपकी सरकार? 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.