महाराष्ट्र: बरामद किया गया 10 महीने का मासूम सलमान, ढ़ाई महीने से था गायब
trendingNow1516523

महाराष्ट्र: बरामद किया गया 10 महीने का मासूम सलमान, ढ़ाई महीने से था गायब

10 माह के बच्चे सलमान को तीन फरवरी को मुंब्रा से अगवा किया गया था और ठाणे पुलिस की टीमें इस मामले की जांच कर रही थी तथा इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थीं.

रविवार को इस मासूम बच्चे की बरामदगी हो सकी. (प्रतीकात्मक फोटो)

ठाणे: मुंबई में 29 मार्च को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से अगवा हुए एक बच्चे को नासिक से छुड़ा लिया गया है. पुलिस उपायुक्त (अपराध), ठाणे दीपक देवराज ने बताया कि यहां मुंब्रा शहर में एक बच्चे के अपहरण के मामले की जांच कर रही ठाणे पुलिस को सीएसएमटी घटना के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिली जिसके बाद बच्चे को छुड़ाया गया.

उन्होंने बताया कि 10 माह के बच्चे सलमान को तीन फरवरी को मुंब्रा से अगवा किया गया था और ठाणे पुलिस की टीमें इस मामले की जांच कर रही थी तथा इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थीं.

बुर्का पहने हुई महिला की पुलिस कर रही थी तलाश
देवराज ने यहां पत्रकारों को बताया, ‘‘हमें मुंब्रा और सीएसएमटी अपहरण मामलों के बीच समानता का पता चला और हमने सुराग पर काम करने शुरू कर दिया. मुंब्रा मामले में हमारी मुख्य संदिग्ध बुर्का पहने हुई एक महिला थी.’’ 

ठाणे पुलिस ने किया बरामद
उन्होंने बताया कि ठाणे पुलिस की टीम रविवार को नासिक के पंचवटी इलाके में पहुंची और सीएसएमटी से अपहृत शिशु को नीलम संजय बोरा (35) नाम की महिला के पास से बरामद किया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘बोरा को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्चे को छुड़ा लिया गया. दस माह के सलमान का पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है जो फरवरी में मुंब्रा से अगवा हुआ था.’’ 

Trending news