कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी से मिलने पहुंचे कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल
Advertisement
trendingNow1529071

कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी से मिलने पहुंचे कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल

जेडीएस के संरक्षक एचडी देवगौड़ा और कुमारस्वामी के ईवीएम के मुद्दे पर विपक्षी नेताओं के साथ बैठक में शामिल नहीं होने के बाद एआईसीसी महासचिव ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और सरकार के बने रहने के संबंध में आश्वासन दिया.

फाइल फोटो

बेंगलुरू: कर्नाटक के सत्तारूढ गठबंधन में शामिल कांग्रेस में बढ़ते असंतोष के बीच पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और राज्य के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं से हालिया राजनीतिक घटनाक्रम तथा लोकसभा चुनावों के सिलसिले में आए एक्जिट पोल के नतीजों पर चर्चा की. कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि माना जाता है कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक में वेणुगोपाल ने आश्वासन दिया कि गठबंधन सरकार को कोई खतरा नहीं है. कांग्रेसी नेता ने यह आश्वासन लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद गठबंधन सरकार के बने रहने को लेकर जारी अटकलों के बीच दिया है.

जेडीएस के संरक्षक एचडी देवगौड़ा और कुमारस्वामी के ईवीएम के मुद्दे पर विपक्षी नेताओं के साथ बैठक में शामिल नहीं होने के बाद एआईसीसी महासचिव ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और सरकार के बने रहने के संबंध में आश्वासन दिया. कुमारस्वामी का मंगलवार की सुबह दिल्ली जाने का कार्यक्रम था लेकिन उन्होंने अंतिम समय में यात्रा रद्द कर दी थी. मुख्यमंत्री के साथ बैठक से पहले वेणुगोपाल ने केपीसीसी प्रमुख दिनेश गुंडू राव, उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर के साथ सिद्धारमैया से उनके आवास पर मुलाकात की.

Trending news