Zee Rozgar Samachar

Delhi Riots: चांद बाग हिंसा के ये हैं 20 Most Wanted, क्राइम ब्रांच कर रही तलाश

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के मुताबिक दंगों के ये सभी आरोपी हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या के बाद से फरार है. 

Delhi Riots: चांद बाग हिंसा के ये हैं 20 Most Wanted, क्राइम ब्रांच कर रही तलाश
पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है.....

नई दिल्ली : दिल्ली दंगों (Delhi Riots) को लेकर चांद बाग (Chand Bagh) में हुई हिंसा के मोस्ट वांटेड आरोपियों की तस्वीरें दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जारी की है. नार्थ ईस्ट हिंसा मामले के इन 20 गुनहगारों का सुराग देने वालों को पुलिस ने इनाम देने का ऐलान किया है. 24 फरवरी को दिल्ली के चांद बाग इलाके में दंगाइयों की भीड़ ने दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल (Head Constable Ratan Lal Murder) की हत्या कर दी थी. गौरतलब है कि ये 20 दंगाई भी चांद बाग में हुई हिंसा में शामिल थे. 

चांद बाग के दंगे की हिस्ट्री
चांद बाग हिंसा में ही IPS अधिकारी और DCP शहादरा अमित शर्मा पर भी जानलेवा हमला किया गया था. चांद बाग में ही दिल्ली पुलिस के ACP अनुज कुमार पर भी जानलेवा हमला किया गया था. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के मुताबिक दंगों के ये सभी आरोपी हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या के बाद से फरार है. 

यूपी मॉडल पर काम करेगी दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस इन 20 गुनहगारों के पोस्टर जल्द ही सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा करने भी जा रही है. आपको बता दें की इसी चांद बाग इलाके में कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या के साथ क्षेत्र के डीएसपी और एसीपी पर हुए हमले में कई बुर्के वाली महिलाएं भी शामिल थी और क्राइम ब्रांच उनकी तलाश में जुड़ी है. 

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.