सुशील मोदी के ट्वीट के बाद JDU का हमला, कहा- RJD को बर्बाद करने के लिए काफी हैं तेजप्रताप
Advertisement
trendingNow1736805

सुशील मोदी के ट्वीट के बाद JDU का हमला, कहा- RJD को बर्बाद करने के लिए काफी हैं तेजप्रताप

 बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव पर एक के बाद एक ट्वीट करके हमला बोला.

सुशील मोदी के ट्वीट के बाद JDU का हमला, कहा- RJD को बर्बाद करने के लिए काफी हैं तेजप्रताप

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव पर एक के बाद एक ट्वीट करके हमला बोला. सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बांसुरी बजाने से लेकर जलेबी छानने तक का हुनर रखने वाले तेज प्रताप यादव को पहली बार विधायक बनते ही लालू प्रसाद ने स्वास्थ्य मंत्री बनवा दिया था.

सुशील मोदी के इस ट्वीट पर कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजप्रताप पर सुशील मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए राजद के विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि सुशील मोदी अपनी उपलब्धि पर बात करें. राजद विधायक ने पूछा कि जीएसटी में बिहार का हिस्सा क्यों नहीं मिला.

उन्होंने कहा, 'सुशील मोदी जीएसटी काउंसिल की बैठक में शामिल होते हैं. बिहार की जनता ये जानना चाहती है कि सुशील मोदी राज्य के वित्त मंत्री हैं तो जीएसटी में बिहार का जो हिस्सा बनता है वो क्यों नहीं दिला पाए. राज्य की आर्थिक हालत खराब है. ऐसे में क्या बिहार को जीएसटी के पैसे नहीं मिल सकते थे.'

विजय प्रकाश ने आगे कहा, 'लालू जी के नाम से सुबह होती है. उनके नाम से सुशील मोदी की शाम होती है. सुशील मोदी ने सीधे सीधे नीतीश कुमार को चुनौती दी है. नीतीश जी के कैबिनेट में तेजप्रताप यादव मंत्री थे या तो नीतीश कुमार अयोग्य हैं या फिर सुशील मोदी.'

सुशील मोदी के ट्वीट का जवाब कांग्रेस ने भी दिया है. पार्टी प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि सुशील मोदी कुछ काम की बात कर लें. राज्य के वित्त मंत्री हैं बिहार का क्या भला हो गया. सुशील मोदी ने केंद्र सरकार से इस संबंध में क्या बात की प्रधानमंत्री या वित्त मंत्री से क्या भरोसा मिला. इतने महीनों से जीएसटी का बकाया केंद्र सरकार पर है. वो पैसे तो सुशील मोदी दिला नहीं सके. बिहार में 54 घोटाले नीतीश कुमार सरकार के राज में हुए हैं. उन घोटालों पर तो वो कुछ बोलते ही नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: जनधन योजना के 6 साल पूरे, 40 करोड़ से ज्यादा खुले खाते, जानिए पीएम मोदी ने क्यों कहा 'गेमचेंजर'?

वहीं बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि तेजप्रताप राजद के सबसे बड़े युवराज हैं, वो जो भी चाहे कर सकते हैं. जब पार्टी ही परिवार की हो तो परिवार के वारिस की मर्जी से पार्टी चलती है. तेजप्रताप बांसुरी बजाएं या जलेबी छानें, वो जहां से चाहें चुनाव लड़ सकते हैं. तेजप्रताप को संगठन-विचारधारा को लेकर अन्य लोगों की तरह संघर्ष थोड़े ही करना है.

तेजप्रताप पर निशाना साधते हुए जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा, 'सुशील मोदी के ट्वीट के सहारे निशाना साधते हुए कहा कि तेज प्रताप को सभी जानते हैं. सभी इन्हें पहचानते हैं. लेकिन अगर ये लालू जी के पुत्र नहीं होते तो इन्हें कोई जानता भी नहीं. लालू जी के पुत्र हैं इसलिए इनका आरजेडी में दबदबा है. यह बिलो द बेल्ट अपने देश के प्रधानमंत्री अपने राज्य के मुख्यमंत्री और अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के ऊपर कमेंट करते रहते हैं. आरजेडी के लिए हम लोगों को कुछ करने की जरूरत नहीं है आरजेडी को बर्बाद करने में टीटीएम गैंग ही काफी है. टीटीएम यानी तेजस्वी, तेजप्रताप और मीसा.'

ये भी देखें-

Trending news