जब देवेंद्र फडणवीस के सामने उनकी पत्नी बोलीं, 'मेरे पति रोमांटिक, भावुक शख्स हैं'

पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता रितेश देशमुख के साथ अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की. 

जब देवेंद्र फडणवीस के सामने उनकी पत्नी बोलीं, 'मेरे पति रोमांटिक, भावुक शख्स हैं'
यह पूछने पर की महाराष्ट्र में बीजेपी के पहले मुख्यमंत्री फडणवीस क्या रोमांटिक हैं? अमृता ने तुरंत जवाब दिया, 'वह भी नोटिस नहीं करते हैं कि मैंने क्या पहना है, या मेरे बाल कैसे बने हुए हैं (फाइल फोटो साभार इंस्टाग्राम: amruta.fadnavis )

मुंबई: राजनीतिक उठा-पटक ने भले ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की छवि एक कठोर नेता की बना दी हो लेकिन उनकी पत्नी का कहना है कि वह मन से बेहद रोमांटिक तथा भावुक व्यक्ति हैं.

पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता रितेश देशमुख के साथ अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की. उन्होंने एक रोमांटिक गीत भी गया, जिसे दर्शक और उनके पति मुस्कुराहट के साथ सुन रहे थे. कार्यक्रम का आयोजन लोकमत समूह की ओर से बुधवार की रात किया गया था.

यह पूछने पर की महाराष्ट्र में बीजेपी के पहले मुख्यमंत्री फडणवीस क्या रोमांटिक हैं? अमृता ने तुरंत जवाब दिया, 'वह भी नोटिस नहीं करते हैं कि मैंने क्या पहना है, या मेरे बाल कैसे बने हुए हैं.. या फिर मेरा वजन बढ़ा या घटा है. वह मुझसे इतना प्रेम करते हैं कि वह मुझमे आए बदलावों को देख ही नहीं पाते हैं.. इसलिए मुझे लगता है कि वह बहुत रोमांटिक हैं.' 

उन्होंने कहा, और मुझे उनसे जो सबसे रोमांटिक चीज मिली है... वह है मेरी बेटी दिविजा.

(इनपुट - भाषा)