सपना चौधरी पर टिप्‍पणी केस में दिग्विजय चौटाला के जवाब से संतुष्‍ट नहीं महिला आयोग
Advertisement

सपना चौधरी पर टिप्‍पणी केस में दिग्विजय चौटाला के जवाब से संतुष्‍ट नहीं महिला आयोग

महिला आयोग दिग्विजय चौटाला के जवाब से संतुष्ट नहीं है. महिला आयोग ने सोमवार को दिग्विजय चौटाला को व्यक्तिगत तौर पर पेश होने को कहा है.

दिग्विजय चौटाला ने भेजा जवाब. फाइल फोटो

चंडीगढ़ : जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने हरियाणवी सिंगर और बीजेपी नेता सपना चौधरी पर की अपनी विवादित टिप्‍पणी के मामले में महिला आयोग को अपना जवाब भेज दिया है. दिग्विजय चौटाला ने अपने जवाब में कहा है कि ठुमका शब्द तो खुद सपना चौधरी के एल्बम में इस्‍तेमाल हुआ है. मुझे नहीं लगता यह अपमानजनक शब्द है. महिला आयोग दिग्विजय चौटाला के जवाब से संतुष्ट नहीं है. महिला आयोग ने सोमवार को दिग्विजय चौटाला को व्यक्तिगत तौर पर पेश होने को कहा है.

 

दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी कला वल्‍गर है और ये सब हमारी सभ्‍यता नहीं है. उन्‍होंने कहा कि बीते दिनों वह गुरुग्राम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में सपना चौधीर का भी प्रोग्राम था. इस बात को लेकर बीजेपी के नेताओं ने उन पर गंभीर टिप्‍पणियां की थीं. आज वहीं सपना चौधरी बीजेपी के लिए आईडियल बन चुकी हैं. 

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सपना चौधरी को लेकर पूर्व में दिए गए बयान पर वह आज भी कायम हैं. उन्‍होंने कहा था कि मेरे बयान को लेकर कुछ लोगों ने उनको महिला विरोधी बोला. अपने बयान में उन्‍होंने कहा था कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर बीजेपी को वोट दिलाएंगे तो राजनीति का बेडा गर्क हो जाएगा. उन्‍होंने कहा था कि ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करवाने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष को सोचना चाहिए. 

Trending news