असम: धुबरी में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने मारी चार राउंड गोलियां

असम के धुबड़ी जिले के चापर थाना क्षेत्र के नाथपाड़ा में मंगलवार की देर रात उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक चिकित्सक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

असम: धुबरी में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने मारी चार राउंड गोलियां
पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.(फाइल फोटो)

धुबड़ी: असम के धुबड़ी जिले के चापर थाना क्षेत्र के नाथपाड़ा में मंगलवार की देर रात उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक चिकित्सक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चापर के नाथपाड़ा में होमियो चिकित्सक डॉक्टर रबेन राय को अज्ञात हमलावरों द्वारा बीती रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

बंगाई गांव जिले के दैनिक बाजार स्थित अपनी फार्मेसी सत्यजीत होमियो हॉल से रबेन रॉय बीती रात को अपने घर लौट रहे थे. अपने घर के पास ही डॉक्टर की अज्ञात हमलावरों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. बाद में हमलावरों ने 7.5 बोर की पिस्तौल से गोली मार दी. जिसके चलते डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. 

 

रबेन राय को कुल चार राउंड गोली मारी गई है. घटनस्थल से पुलिस ने दो खाली और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है. सूत्रों ने बताया कि हमलावरों ने काफी नजदीक से गोली मारी है. घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने डॉक्टर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया. 

पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है. कुछ लोगों ने इस हत्या को चुनावी रंजीश भी करार दिया है. आपको बता दें कि धुबड़ी संसदीय क्षेत्र में आगामी 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होगा. पुलिस को आशंका है कि हमलावर चार चक्का वाहन से आए थे. 

मृत डॉक्टर रबेन राय बीजेपी के सक्रिय सदस्य बताए जाते हैं. मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पुलिस विभाग के आरोपियों को गिरफ्तार करने का कड़ा निर्देश दिया है. पुलिस महानिदेशक कुलधर सैकिया ने मामले की जांच डीआईजी रौनक हजारिका को सौंप दिया है.