close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PMO को मनीऑर्डर भेजने वाले किसान ने की गडकरी को कृषि मंत्री बनाने की वकालत

संजय साठे नामक किसान ने लोकसभा चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए एक पार्सल भेजा है. इसमें एक गांधी टोपी, दो रूमाल और एक हस्तलिखित पत्र है.

PMO को मनीऑर्डर भेजने वाले किसान ने की गडकरी को कृषि मंत्री बनाने की वकालत
पिछले साल नवंबर में थोक बाजार में 750 किलोग्राम प्याज बेचने से साठे को 1064 रूपए मिले थे.

मुंबई: पिछले साल महाराष्ट्र में नासिक के एक किसान ने उस समय हलचल मचा दी थी जब उन्होंने प्याज बेचने से मिली मामूली राशि प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी थी. अब उसी किसान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है कि नितिन गडकरी को कृषि मंत्री बनाया जाए. संजय साठे नामक किसान ने लोकसभा चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए एक पार्सल भेजा है. इसमें एक गांधी टोपी, दो रूमाल और एक हस्तलिखित पत्र है.

साठे ने सोमवार को कहा, ‘‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देना चाहता हूं. इसलिए यहां की परंपरा के अनुसार मैंने उन्हें एक सफेद टोपी और दो बड़े रूमाल भेजे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने नितिन गडकरी को केंद्रीय कृषि मंत्री बनाए जाने का प्रधानमंत्री से अनुरोध भी किया जिससे वह हमारी समस्याओं का हल कर सकें.’’ 

 

पिछले साल नवंबर में थोक बाजार में 750 किलोग्राम प्याज बेचने से साठे को 1064 रूपए मिले थे. साठे ने विरोध स्वरूप यह राशि प्रधानमंत्री को भेज दी थी. हालांकि, प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने साठे के मनीआर्डर को लौटा दिया था.