Zee Rozgar Samachar

ब्रिटिश महिला रेप केस: 31 जनवरी तक आरोपपत्र दायर करेगी गोवा पुलिस

गोवा के कानकोना में बीते साल 21 दिसंबर को 48 वर्षीय महिला से 31 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया था.

ब्रिटिश महिला रेप केस: 31 जनवरी तक आरोपपत्र दायर करेगी गोवा पुलिस
(फाइल फोटो)

पणजी : गोवा में ब्रिटिश महिला से बलात्कार मामले में पुलिस जनवरी के आखिर तक आरोपपत्र दायर करेगी. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दक्षिण गोवा के कानकोना में बीते साल 21 दिसंबर को 48 वर्षीय महिला से 31 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया था. महिला उस वक्त पालोलेम बीच की ओर जा रही थी.

आरोपी की पहचान वाई रामचंद्रन के तौर पर हुई है. उसे बाद में मडगांव में एक होटल से गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ बलात्कार, शारीरिक उत्पीड़न एवं लूटपाट के आरोपों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया. मडगांव कानकोन से 60 किलोमीटर की दूरी पर है.

कानकोन थाना के निरीक्षक राजेंद्र प्रभुदेसाई ने बताया कि कई गवाहों से पूछताछ की जा रही है और रामचंद्रन के खिलाफ ‘‘ठोस’’ मामला है. उन्होंने बताया, ‘‘इस महीने के आखिर तक आरोपपत्र दायर किया जायेगा क्योंकि कुछ साक्ष्य वैज्ञानिक परीक्षण के लिए भेजे गए हैं.’’ उन्होंने बताया कि कम से कम सात गवाहों ने परिस्थितिजन्य साक्ष्य दिए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.