close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सूरत के कोचिंग सेंटर में लगी आग, जान बचाने के लिए इमारत से कूदे छात्र, 20 की मौत

गुजरात के सूरत में एक कोच‍िंग सेंटर में भीषण आग लग गई. इसमें लोग जान बचाने के लिए दो मंज‍िला इमारत से कूद पड़े.

VIDEO: सूरत के कोचिंग सेंटर में लगी आग, जान बचाने के लिए इमारत से कूदे छात्र, 20 की मौत

सूरत: गुजरात के शहर सूरत में एक कम‍र्शि‍यल ब‍िल्‍ड‍िंग में आग लग गई. ये आग इमारत की चौथी मंज‍िल पर लगी. यहां पर स्‍थि‍त कोच‍िंग सेंटर में आए कई छात्र-छात्राएं फंस गए. जान बचाने के लिए वह चौथी मंज‍िल से ही कूद गए. आग से झुलसने में 20 लोगों की जान चली गई. छत से कूदने के कारण कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. आग लगने की ये घटना सूरत के सरथना इलाके की है. गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने अस्‍पताल जाकर घायलों से मुलाकात की. 

सूरत पुलि‍स कम‍िश्‍नर के अनुसार,आग में झुलसने से करीब 20 लोगों की मौत हो गई है. इस आग हादसे में मृतकों की संख्‍या बढ़ सकती है. आग से बचने के लिए 40 से ज्‍यादा छात्र छात्राओं ने दूसरी मंज‍िल से ही छलांग लगा दी. इस हादसे पर प्रधानमंत्री ने दुख जताया है. उन्‍होंने अध‍िकार‍ियों से बात कर हताहतों को पूरी मदद मुहैया कराने के न‍िर्देश दिए हैं.

पुलिस के अनुसार, शाम को ये आग तक्षशिला आर्केड अपार्टमेंट में लगी. इमारत की चौथी मंजिल पर आग लगने से कई लोग अंदर फंस गए. सरथना इलाके में स्थित तक्षशिला कॉम्प्लेक्स एक कमर्शल कॉम्प्लेक्स है और इसमें कई दुकानें और कोचिंग सेटर्स हैं. मृतकों में ज्यादातर स्टूडेंट हैं, जो कॉम्प्लेक्स में स्थित एक कोचिंग में पढ़ने आए थे. हालांकि आग लगने की वजह पता नहीं चली है.