close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहले 12वीं का परिणाम देखने कॉलेज गई छात्रा, घर आकर बंद किया दरवाजा और लगा ली फांसी

 अधिकारी ने बताया कि उसके माता-पिता ने बार-बार उसका दरवाजा खटखटाया लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो इसे तोड़ दिया गया और चव्हाण को छत से लटका हुआ देखा. 

पहले 12वीं का परिणाम देखने कॉलेज गई छात्रा, घर आकर बंद किया दरवाजा और लगा ली फांसी
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में अपनी 12 वीं कक्षा का परिणाम का पता करने के बाद 19 वर्षीय एक छात्रा ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि छात्रा पास हुयी या नहीं क्योंकि परिवार उसकी मौत को लेकर शोक संतप्त है.

किरण गुलाब चव्हाण महाराष्ट्र राज्य बोर्ड द्वारा फरवरी-मार्च में आयोजित परीक्षा का परिणाम देखने के लिए मंगलवार को कॉलेज गई थी. उसके पिता एक दिहाड़ी मजदूर हैं. मुकुंदवाड़ी इलाके में अपने घर लौटने के बाद उसने परिणाम के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया.

मुकुंदवाड़ी थाना के अधिकारी ने बताया कि उसने एक कमरे में फांसी लगा ली जबकि उसके माता-पिता दूसरे कमरे में खाना खा रहे थे. अधिकारी ने बताया कि उसके माता-पिता ने बार-बार उसका दरवाजा खटखटाया लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो इसे तोड़ दिया गया और चव्हाण को छत से लटका हुआ देखा. उन्होंने बताया कि उसे एमजीएम अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.