7 बच्चों के माता-पिता का आरोप- काफी समय से पादरी कर रहा था यौन शोषण, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1549566

7 बच्चों के माता-पिता का आरोप- काफी समय से पादरी कर रहा था यौन शोषण, गिरफ्तार

सात बच्चों के माता-पिता की शिकायत के अनुसार, पादरी काफी समय से बच्चों का यौन शोषण कर रहा था. बॉयज होम का संचालन पादरी की देखरेख में होता था.

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोच्चि: यहां एक ब्वॉयज होम में बच्चों के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने व उनका शोषण करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किए गए पादरी को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पल्लुरूथी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि पेरूम्पडम बॉयज होम के निदेशक जॉर्ज उर्फ जेरी (40) को बच्चों के माता-पिता की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा, "बच्चों के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पादरी को उठा लिया गया और रविवार को उसकी गिरफ्तारी हुई."

सात बच्चों के माता-पिता की शिकायत के अनुसार, पादरी काफी समय से बच्चों का यौन शोषण कर रहा था. बॉयज होम का संचालन पादरी की देखरेख में होता था. कुछ समय से बच्चे पादरी के उत्पीड़न का शिकार हो रहे थे. बच्चों ने शिकायत की कि वह हर समय गुस्सा करता, उन्हें डांटता रहता था और उनकी पिटाई भी कर देता था.

कल शाम, आरोपी के उत्पीड़न से तंग आकर एक बच्चे ने बॉयज होम से निकलकर अपने माता-पिता को इस संबंध में सूचित किया. माता-पिता के आने के बाद काफी बवाल हुआ. पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और रविवार को उसे गिरफ्तार करने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

जॉर्ज को मत्तान्र्चेरी सबजेल में भेजा गया है. जिस कैथोलिक चर्च से आरोपी जुड़ा हुआ है, उसने ईसाई धर्म के नियम-कानून के अनुसार उसके खिलाफ अनुशासनात्मक प्रक्रिया शुरू कर दी है.

 

Trending news