J&K: हंदवाड़ा में 1 आतंकी ढेर, एक और के छिपे होने की आशंका, रात से एनकाउंटर जारी
Advertisement
trendingNow1504276

J&K: हंदवाड़ा में 1 आतंकी ढेर, एक और के छिपे होने की आशंका, रात से एनकाउंटर जारी

सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा के बांदरपेई इलाके में एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को गुरुवार सुबह मार गिराया है.

हंदवाड़ा में जारी है एन‍काउंटर. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा के बांदरपेई इलाके में एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी को गुरुवार सुबह मार गिराया है. साथ ही इलाके में एक और आतंकी के छिपे होने की आशंका पर सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है.

यह मुठभेड़ बुधवार रात को 09:32 बजे शुरू हुई थी. यहां सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसी के बाद से आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ शुरू हुई. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है और साथ ही इलाके में एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. दोनों ओर से गोलीबारी जारी है.

fallback
हंदवाड़ा में जारी है एनकाउंटर. फोटो ANI 

बता दें कि पांच मार्च को ही जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच रातभर हुई एक मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए थे. सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच कुछ देर हुई मुठभेड़ के बाद सोमवार रात पुलवामा के त्राल इलाके में आतंकवाद रोधी अभियान चलाया गया था. इस दौरान शुरू हुई मुठभेड़ करीब 12 घंटे तक चली जिसमें हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए थे.

मारे गए आतंकवादियों की पहचान त्राल के गुलशनपुरा निवासी अदफर फयाज पर्रे और त्राल के शरीफाबाद निवासी इरफान अहमद राठर के रूप में हुई थी. प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार, गोला-बारूद और अन्य सामग्री बरामद हुई है.

Trending news