close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: ACB की बड़ी कार्रवाई, कैदियों को जेल में सुविधा देने वाले जेलर समेत दो को किया गिरफ्तार

जेलर के माध्यम से कैदियों को भुगतान के लिए डराया धमकाया जाता था जबकि राजेन्द्र और अनिल के खातों का उपयोग वसूली की रकम को वसूलने के लिए किया जा रहा था. 

राजस्थान: ACB की बड़ी कार्रवाई, कैदियों को जेल में सुविधा देने वाले जेलर समेत दो को किया गिरफ्तार

मनवीर सिंह, अजमेर: राजस्थान के अजमेर की सेंट्रल जेल में कैदियों से अवैध वसूली के मामले में एसीबी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए जेलर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में आठ आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किये जा चुके हैं.

अजमेर सेंट्रल जेल में कैदियों के साथ चल रहे अवैध वसूली मामले में एसीबी ने देर रात बड़ी कार्यवाही की. एसीबी ने इस मामले में अजमेर सेंट्रल जेल के जेलर जसवंत सिंह सहित दो अन्य व्यक्तियों राजेन्द्र और अनिल को गिरफ्तार किया गया. यह तीनों ही आरोपी जेल में बंद कैदियों से जेल में सुविधाओं के नाम पर वसूली किया करते थे. 

जेलर के माध्यम से कैदियों को भुगतान के लिए डराया धमकाया जाता था जबकि राजेन्द्र और अनिल के खातों का उपयोग वसूली की रकम को वसूलने के लिए किया जा रहा था. इस मामले में एसीबी इससे पहले आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. साथ ही कुछ अन्य जेल कर्मचारी और बाहरी व्यक्ति भी एसीबी के रडार पर हैं जिनकी जल्द गिरफ्तारी की सम्भावना है.