close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम बंगाल में एक और टीएमसी नेता के घर में हुआ धमाका, गांव वालों ने लगाए गंभीर आरोप

यहां आपको यह भी याद दिला दें कि हाल ही में बीते शनिवार को भी बीरभूम के तृणमूल पंचायत सदस्य के घर पर विस्फोट हुआ था जिसमें उनका घर टूट कर बिखर गया था.

पश्चिम बंगाल में एक और टीएमसी नेता के घर में हुआ धमाका, गांव वालों ने लगाए गंभीर आरोप
रेगुनिया ग्राम के बूथ अध्यक्ष शेख बदरूजा के घर पर गुरुवार तड़के एक बड़ा धमाका हुआ

बीरभूम: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक बार फिर एक तृणमूल नेता के घर पर धमाका हुआ है. धमाके की वजह से टीएमसी नेता का पूरा का पूरा घर टूट कर गिर गया है. इस घटना में तृणमूल नेता समेत कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है. जानकारी के मुताबिक धमाके की यह घटना बीरभूम के सहापुर इलाके के रेगुनिया ग्राम की है. यहां आपको यह भी याद दिला दें कि हाल ही में बीते शनिवार को भी बीरभूम के तृणमूल पंचायत सदस्य के घर पर विस्फोट हुआ था जिसमें उनका घर टूट कर बिखर गया था.

धमाके से घर की छत उड़ कर 500 मीटर दूर जा गिरी
आपको बता दें कि रेगुनिया ग्राम के बूथ अध्यक्ष शेख बदरूजा के घर पर गुरुवार तड़के एक बड़ा धमाका हुआ जिससे पूरा इलाका कांप उठा. बताया जा रहा है कि तृणमूल नेता बदरूजा की बेटी हैतुन्निसा खातून सहापुर पंचायत प्रधान हैं. गुरुवार सुबह एक धमाके के बाद उनका पूरा घर जमींदोज हो गया. धमाके की तीव्रता इतनी ज्यादा थी कि घर की छत उड़ कर सीधे 500 मीटर दूर जा गिरी.

गांव वालों ने लगाए गंभीर आरोप
प्राथमिक अनुमान के मुताबिक घर के अंदर मौजूद किसी बम के चलते ही यह धमाका हुआ है. स्थानीय पुलिस मामले का पता लगा रही है कि यह धमाका घर के अंदर मौजूद किसी बम से हुआ है या किसी ने बाहर से घर पर बम फेंका है. ग्रामीणों का कहना है कि इस नेता के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला पहले से चल रहा था जिसके चलते उसे बूथ अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था और इसके बाद तृणमूल के दूसरे गुट के साथ इनका विवाद शुरू हो गया था. गांव वालों का आरोप है कि दूसरे गुट के उन्हीं लोगों के ऊपर हमला करने के लिए घर के अंदर बम रखे गए थे.