महाराष्ट्र: मुंबई-अहमदाबाद हाईस्पीड ट्रेन के प्रोजेक्ट का विरोध करेगी आगरी सेना

आगरी सेना 8 फरवरी को सुबह 10 बजे प्रदर्शन करेगी. किसानों को सही मुआवजा न मिलने तक आगरी सेना मुंबई-अहमदाबाद हाईस्पीड ट्रेन प्रोजेक्ट का विरोध करती रहेगी. 

महाराष्ट्र: मुंबई-अहमदाबाद हाईस्पीड ट्रेन के प्रोजेक्ट का विरोध करेगी आगरी सेना
कि मुंबई, ठाणे और पालघर जिले में आगरी समाज बड़ी संख्या में रहता है.

कपिल राउत/मुंबई: मुंबई-अहमदाबाद हाईस्पीड ट्रेन प्रोजेक्ट का आगरी सेना ने विरोध किया है. आगरी सेना का कहना है कि 8 फरवरी कों कार्यकर्ता मुंबई-अहमदाबाद हाईस्पीड ट्रेन प्रोजेक्ट के विरोध में प्रदर्शन करेंगे. आगरी सेना संगठन की ठाणे में बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. उस वक्त आगरी सेना के नेताओं ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि किसानों को सही मुआवजा न मिलने तक आगरी सेना मुंबई-अहमदाबाद हाईस्पीड ट्रेन प्रोजेक्ट का विरोध करती रहेगी. 

आपको बता दें कि मुंबई, ठाणे और पालघर जिले में आगरी समाज बड़ी संख्या में रहता है. इनके संगठन आगरी सेना ने सही मुआवजे की मांग करते हुए मुंबई-अहमदाबाद हाईस्पीड ट्रेन का विरोध किया है. साथ ही मुंबई-वडोदरा हाईवे और विरार-अलिबाग कॉरीडोर के किसानों को भी सही मुआवाजे की मांग की है. इन सभी मांगो को लेकर आगरी सेना 8 फरवरी को सुबह 10 बजे प्रदर्शन करेगी. मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर पालघर जिले के शिरसाट फाटा में रास्ता रोका जाएगा. 

आगरी सेना संगठन के प्रमुख राजाराम सालवी का कहना है कि मुंबई-अहमदाबाद हाईस्पीड ट्रेन प्रोजेक्ट के साथ ठाणे-पालघर में हो रहे प्रोजेक्ट से बाधित किसानों को भी सही मुआवजा मिलना चाहिए. अगर सही मुआवजा नही मिला तो प्रोजेक्ट का विरोध जारी रहेगा.