मोदी सरकार ने दिया OROP, कांग्रेस ने दिया 'ओनली राहुल ओनली प्रियंका': अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने वादे को पूरा करते हुए एक साल के भीतर वन रैंक वन पेंशन की मांग को पूरा किया.

मोदी सरकार ने दिया OROP, कांग्रेस ने दिया 'ओनली राहुल ओनली प्रियंका': अमित शाह
अमित शाह ने कहा कि कि जो लोग 650 करोड़ रुपये की चोरी के मामले में जमानत पर घूम रहे हैं वे पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं.

उना: हिमाचल प्रदेश के दौरे पर गए बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने उना की एक रैली में प्रियंका गांधी के राजनीति में पर्दापण करने को लेकर परिवारवाद के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्‍होंने एक रैली में कहा, ''जब केंद्र में बीजेपी सरकार का गठन हुआ तो मोदीजी ने अपने वादे को पूरा करते हुए एक साल के भीतर वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) की मांग को पूरा किया. मोदीजी ने हमारे जवानों को ओआरओपी दिया. जबकि कांग्रेस के इसके बदले 'ओनली राहुल ओनली प्रियंका' (ओआरओपी) को दिया है.'' 

इसके साथ ही अमित शाह ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, ''राहुल गांधी जेएनयू में देश द्रोही नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाते हैं. राहुल बाबा मेरे नेता को जितनी गाली देनी हो दे दो, कान खोल के सुन लो, अगर भारत मां के टुकड़े करने की बात की तो सरकार किसी को नहीं बख्‍शेगी, इसकी जगह सलाखों के पीछे हैं.''

उन्‍होंने निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग 650 करोड़ रुपये की चोरी के मामले में जमानत पर घूम रहे हैं वे पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं. कांग्रेस सरकार की 4 पीढ़ियों ने देश की गरीबी नहीं मिटाई, सिर्फ गरीबी हटाने का नारा दिया. देश को एक ऐसी सरकार चाहिए जिसको एक लीडर चलाए, देश को ऐसी सरकार नहीं चाहिए जिसको कोई डीलर चलाए.

अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में कहा कि मोदी सरकार की 'आयुष्मान भारत' योजना से 50 करोड़ लोगों तक फायदा पहुंचा है, मोदी सरकार ने 19 हजार गांवों तक बिजली पहुंचाने का काम किया है.

उन्‍होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत हिमाचल को कैरोसिन मुक्त राज्य बनाया गया, उज्जवला योजना के जरिए हिमाचल के हर घर तक गैस सिलैंडर पहुंचाया जा चुका है. हमारी जीत का आधार हमारा कार्यकर्ता है और भाजपा का हर कार्यकर्ता 50% की लड़ाई लड़ने को तैयार है. अगर हिमाचल की जनता ने हमें आने वाले लोकसभा चुनावों में चारों सीटें जिता दीं तो हम हिमाचल को उन्नति के शिखर पर ले जाएंगे.