close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करतारपुर कॉरिडोर खुलने से पहले अमृतसर में लगे इमरान खान-सिद्धू के पोस्‍टर, बताया 'हीरो'

पोस्‍टर में नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान को करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने का हीरो बताया गया है. इस तरह के पोस्‍टर अमृतसर शहर में जगह-जगह लगाए गए हैं.

करतारपुर कॉरिडोर खुलने से पहले अमृतसर में लगे इमरान खान-सिद्धू के पोस्‍टर, बताया 'हीरो'
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली/अमृतसर : सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक देव (Guru Nanak Dev) की 550वीं जयंती से पहले करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) के शनिवार को उद्घाटन से पहले अमृतसर (Amritsar) में पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पोस्‍टर लगाए गए हैं. इस तरह सार्वजनिक रूप से लगाए गए पोस्‍टर में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तस्वीर दिखाई गई है. इस पोस्‍टर में नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान को करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने का हीरो बताया गया है. इस तरह के पोस्‍टर अमृतसर शहर में जगह-जगह लगाए गए हैं.

दरअसल, इन पोस्‍टरों में लिखा गया है कि करतारपुर कॉरिडोर के खुलने के हीरो नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान हैं. इसी पोस्टर के बाद बीजेपी ने नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान के आईएसआई एजेंट बताया है. हालांकि मीडिया में आने के तुरंत बाद इन पोस्टरों को हटा दिया गया.

LIVE TV...

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्‍ता राजेश हनी का कहना है कि अमृतसर शहर में इमरान खान के साथ नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर का लगाना गलत है और इसका क्रेडिट नवजोत सिंह को नहीं, बल्कि केंद्र सरकार को जाता है. उन्होंने कहा कि पोस्टर में इमरान खान और नवजोत सिंह सिद्धू को हीरो बताया गया है. उन्होंने कहा कि सिद्धू आईएसआई के एजेंट के तौर पर पहले भी काम करते थे और अब भी कर रहे हैं. सिद्धू देशद्रोही हैं और आईएसआई के हाथों में खेलकर देश का माहौल खराब कर रहे हैं.