close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बांसवाड़ा: 24 घंटों से भारी बारिश का दौर है जारी, निचले इलाकों में भरा पानी

Heavy Rain in Banswara: बांसवाड़ा शहर के कईं इलाकों में 6 इंच तक की बारिश दर्ज की गई है तो वहीं कईं इलाकों में 3 से 4 इंच बारिश हुई है.

बांसवाड़ा: 24 घंटों से भारी बारिश का दौर है जारी, निचले इलाकों में भरा पानी
यहां के माही सागर बांध में भी भारी पानी की आवक जारी है. (फोटो साभार: Videograb/youtube)

बांसवाड़ा: प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश का दौर लगातार जारी है. इस दौरान बांसवाडा़ जिले में पिछले 24 घंटे में जमकर बरसात हुई. गुरुवार रात से शुरु हुआ बारिश का दौर सुबह तक लगातार जारी रहा. भारी बारिश के कारण जिले के निचले इलाकों पानी भर गया. पिछले 24 घंटे में 6 इंच बरसात रिकॉर्ड की गई है. पानी की भारी आवक से इलाके के छोटे बड़े बांध भी भर चुके हैं. वहीं, पुलायाओं पर पानी की चादर चल रही है.

जानकारी के मुताबिक, शहर के कईं इलाकों में 6 इंच तक की बारिश दर्ज की गई है तो वहीं कईं इलाकों में 3 से 4 इंच बारिश हुई है. जगपुरा ,सज्जनगढ,माहीडेम में चार-चार इंच बरसात दर्ज की गई है.

निचले इलाकों में भरा पानी
भारी बारिश की वजह से शहर के निचले इलाकों में पानी भर गया. इस दौरान सड़कें तालाब में तब्दील हो चुकी हैं. शहर के पाला क्षेत्र, क्रॉकरी मार्किट, आजाद चौक में सड़कों पर पानी भरने से लोग घरों में कैद होने को मजबूर हैं.

बांधों पर भी है भारी बारिश का असर
इस भारी बारिश का असर बांसवाड़ा जिले के बांधों पर भी देखने को मिल रहा है. यहां के माही सागर बांध में भी भारी पानी की आवक जारी है. जिसके बाद बांध के 16 गेट फिर से खोले गए हैं. जिले के अन्य सभी छोटे बड़े बांध भी लबालब भर चुके हैं. उधर कईं जगह पर पुलिया भी पानी में ड़ूबी हुईं हैं. वहीं, कई पुलियाओं पर पानी की चादर भी चल रही है.