मोबाइल से दिनभर बनाती थी वीडियो, मां ने डांटा तो 14 साल की लड़की ने दे दी जान
Advertisement
trendingNow1489740

मोबाइल से दिनभर बनाती थी वीडियो, मां ने डांटा तो 14 साल की लड़की ने दे दी जान

परिवार के मुताबिक, लड़की फोन से चिपकी रहती थी और वीडियो देखने के साथ-साथ वीडियो भी अपलोड भी किया करती थी.

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई: मोबाइल पर वीडियो देखने को लेकर मां की डांट से आहत होकर कथित रूप से खुदकुशी की कोशिश करने वाली नाबालिग लड़की की मुंबई के एक अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मध्य मुंबई के भोईवाडा की रहने वाली इस लड़की ने तीन दिन तक मौत से जद्दोजहद की. पुलिस ने नाबालिग होने की वजह से लड़की का नाम नहीं बताया. परिवार के मुताबिक, लड़की फोन से चिपकी रहती थी और वीडियो देखने के साथ-साथ वीडियो भी अपलोड भी किया करती थी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले बृहस्पतिवार को उसकी मां ने हर वक्त मोबाइल पर वीडियो देखने के लिए उसे डांट लगाई थी. मां की डांट के बाद वह काफी आहत हो गई और बाथरूम में चली गई. जब बहुत देर तक वह बाहर नहीं आई तो परिवार के सदस्यों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया.

वह उन्हें छत से लटकी मिली. उसकी सांसे चल रही थीं. अधिकारी ने बताया कि उसे फौरन सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने रविवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मामले की तहकीकात जारी है.

उधर उत्तर प्रदेश के हापुड़ में रेलवे पटरी पार करते हुए एक युवक के एक ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई. जिस समय यह घटना हुई उस वक्त मोबाइल पर बात करते हुए चल रहा था. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि सीतापुर जिले के गांव कांशीपुर निवासी 25 वर्षीय बिमलेश मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे वह रेलवे ट्रैक पर मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था. इस दौरान दिल्ली से मुरादाबाद की ओर जा रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया.

राजकीय रेल पुलिस ने शव की पहचान कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनो को इसकी सूचना दे दी गयी है. 

इनपुट भाषा से भी 

Trending news