बिहार चुनावों में शिवसेना की एंट्री, जारी की 20 स्टार प्रचारकों की सूची
Advertisement
trendingNow1761954

बिहार चुनावों में शिवसेना की एंट्री, जारी की 20 स्टार प्रचारकों की सूची

महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) और बीजेपी की राजनीतिक लड़ाई अब बिहार में भी नजर आ सकती है. शिवसेना ने बिहार चुनावों के लिए अपने 20 स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) की सूची जारी की है.

फाइल फोटो

पटना: महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) और बीजेपी की राजनीतिक लड़ाई अब बिहार में भी नजर आ सकती है. शिवसेना ने बिहार चुनावों के लिए अपने 20 स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) की सूची जारी की है. माना जा रहा है ये नेता बिहार में जाकर चुनाव प्रचार में सक्रिय रूप से भाग ले सकते हैं.

बता दें कि शिवसेना ने बिहार में चुनाव लड़ने की कोई खुली घोषणा नहीं की है. ऐसे में माना जा रहा है कि वह महाराष्ट्र में अपनी गठबंधन सहयोगी कांग्रेस के समर्थन में बिहार में चुनाव प्रचार कर सकती है. शिवसेना की ओर से जारी की गई स्टार प्रचारकों की सूची में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, उनके बेटे और कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे, वरिष्ठ नेता संजय राउत समेत 20 लोगों के नाम शामिल हैं.

सुशांत राजपूत के मुद्दे पर बिहार पुलिस के साथ किए गए दुर्व्यवहार पर लोगों में इन दिनों नाराजगी है. ऐसे यह देखने लायक बात होगी कि महाराष्ट्र के शिवसेना नेताओं की बिहार चुनाव में एंट्री से कांग्रेस को कुछ फायदा होता भी है या नहीं. फिलहाल स्टार प्रचारकों की सूची जारी होने के बाद शिवसेना ने प्रचार के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

VIDEO

Trending news