close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जल्‍द सदस्यता अभियान शुरू करेगी BJP, शिवराज सिंह चौहान को मिली जिम्‍मेदारी

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इसमें पार्टी की प्रदेश इकाई के महासचिव और अध्यक्ष ने हिस्सा लिया.

जल्‍द सदस्यता अभियान शुरू करेगी BJP, शिवराज सिंह चौहान को मिली जिम्‍मेदारी
शिवराज सिंह चौहान को मिली जिम्‍मेदारी. फाइल फोटो

नई दिल्ली : सत्ताधारी भाजपा अपना सदस्यता अभियान शुरू करने वाली है. पार्टी अपने सांगठनिक चुनावों के लिए प्रक्रिया आरंभ करेगी जिसके तहत मौजूदा अध्यक्ष अमित शाह के उत्तराधिकारी का चयन हो सकता है. सूत्रों ने बृहस्पतिवार को इस बारे में बताया.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सदस्यता अभियान का नेतृत्व करने की संभावना है और भगवा पार्टी के कई पदाधिकारी उनकी मदद करेंगे. चौहान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष हैं. शाह भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. इसमें पार्टी की प्रदेश इकाई के महासचिव और अध्यक्ष हिस्सा ले रहे हैं.


अमित शाह ने की बैठक. फोटो ANI

बता दें कि बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को दिल्‍ली स्थित पार्टी मुख्‍यालय में पदाधिकारियों की बैठक बुलाई. इस बैठक में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह, बीजेपी नेता उमा भारती, जेपी नड्डा और दिल्‍ली बीजेपी के अध्‍यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद रहे. अमित शाह की अध्‍यक्षता में हुई इस बैठक में सभी प्रदेशों के बीजेपी अध्‍यक्ष और संठन मंत्री भी मौजूद रहे.