सुशांत केस में बड़े नेताओं की भूमिका संदिग्ध, पूर्व मंत्री ने की CBI जांच की मांग

केस में उठ रहे सवालों और बयानों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता करोड़ो रुपये बैंक से ट्रांसफर की बात कर रहे हैं. वहीं गर्लफ्रेंड इस मामले में CBI जांच की मांग कर रही है, लेकिन फिर भी मिनिस्टर जांच के आदेश देने से इनकार कर रहे हैं.

सुशांत केस में बड़े नेताओं की भूमिका संदिग्ध, पूर्व मंत्री ने की CBI जांच की मांग

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मंत्री आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने प्रदेश सरकार पर शक जाहिर करते हुए बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि सुशांत मामले में कई बड़े नेताओं की भूमिका संदेह के घेरे में है जिसके चलते तथ्यों में गड़बड़ी की आशंका है.

शेलार ने अपने ट्वीट में कहा, 'दबंग दिर ने बांद्रा भाई के NGO में मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया, लेकिन पुलिस चुप रही! लेकिन सोशल मीडिया पर चटखारे लेते हुए लोग कहते हैं कि युवा नेता इसके तार खींच रहे हैं ?? उन्होंने कहा कि किसी भी केस में पुलिस पीआरओ दैनिक ब्रीफिंग करता है, लेकिन इस केस में पुलिस के होम मिनिस्टर दैनिक ब्रीफिंग दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:- जदयू नेता का बड़ा बयान, Rhea Chakraborty को बताया सुपारी किलर, कही ये बात

केस में उठ रहे सवालों और बयानों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता करोड़ो रुपये बैंक से ट्रांसफर की बात कर रहे हैं. वहीं गर्लफ्रेंड इस मामले में CBI जांच की मांग कर रही है, लेकिन फिर भी मिनिस्टर जांच के आदेश देने से इनकार कर रहे हैं. शेलार ने आगे कहा कि पुलिस मासूमों से पूछताछ करके अपना समय बर्बाद कर रही है और संदिग्ध लोगों को अनदेखा कर रही है. इस मामले में सीबीआई जांच जरूरी है ताकि सच सबके सामने आ सके और दोषियों को सजा मिल सके. 

LIVE TV