Uttar Pradesh: सरकारी आश्रय गृह में 90 महिला कैदी Corona Positive, लक्षण किसी में नहीं
Advertisement
trendingNow1730502

Uttar Pradesh: सरकारी आश्रय गृह में 90 महिला कैदी Corona Positive, लक्षण किसी में नहीं

नीता अहिरवार ने कहा कि आश्रय गृह में करीब 200 कैदी हैं और उन सभी का कोरोना टेस्ट किया गया है. इनमें से 90 का रिपोर्ट पॉजीटिव आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में सरकारी महिला आश्रय गृह (Women's Shelter Home) के 90 कैदियों का कोरोना (Coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव आया है. महिला कल्याण विभाग की उपनिदेशक, नीता अहिरवार ने जानकारी देते हुए बताया कि रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि होती ही सभी कैदियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है. वहीं ये कैदी कोरोना वायरस से संक्रमित कैसे हुईं, इसकी जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि जेल के सभी कैदियों में इसका लक्षण नहीं दिखा है. जिस कारण उन्हें दो मंजिला घर में क्वारंटाइन किया गया है. इससे पहले, एक सहायक स्टाफ सदस्य का वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया था. नीता अहिरवार ने कहा कि आश्रय गृह में करीब 200 कैदी हैं और उन सभी का कोरोना टेस्ट किया गया है. इनमें से 90 का रिपोर्ट पॉजीटिव आया है.

ये भी पढ़ें:- उज्जैन: महाकाल की शाही सवारी के दौरान बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे Scindia

बता दें कि डॉक्टरों की एक टीम नियमित रूप से चेकअप के लिए दौरा करती है और दवा उपलब्ध करा रही है. अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अशोक कुमार ने कहा कि हमने आश्रय गृह को सैनिटाइज कर दिया है. फिलहाल, हमने किसी भी कैदी को अस्पताल में स्थानांतरित नहीं किया है, क्योंकि उन सभी में लक्षण नहीं है. सभी को यहीं पर आपातकालीन सेवाएं भी उपलब्ध कराई गई हैं.

VIDEO

Trending news