close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: चंद्रपुर में पुल पार करने की कोशिश में एक-एक कर बह गईं 8 गायें, 5 की बचाई गई जान

गांव वालों नें घटनास्थल से कुछ दूरी पर पांच गायों को बचा लिया है. वहीं तीन गायों का अब तक कोई भी सुराग नही मिला है. 

VIDEO: चंद्रपुर में पुल पार करने की कोशिश में एक-एक कर बह गईं 8 गायें, 5 की बचाई गई जान
अपने आपको बचाने के लिए गायें तेज बहते पानी से लगातार जूझ रही थीं.

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के चंद्रपूर में बाढ़ के पानी में गायों के बहने का लाइव वीडियो सामने आया है. यह वीडियो चंद्रपूर जिले के धाबा गांव का है. जहां कुछ गाएं पुलिया से दूसरी तरफ जा रही थीं, लेकिन पुलिया में पानी का बहाव तेज होने के चलते गायों का बैलेंस बिगड़ गया और एक-एक कर सभी गायें पानी के साथ बहने लगीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ गायें एक पुलिया से दूसरी ओर जा रही थीं. कि तभी वह पानी के बहाव के चलते एक-एक कर बह गईं.

दरअसल, बारिश की वजह से पुलिया पूरी तरह पानी के नीचे चली गई थी और पानी का बहाव बहुत ही तेज था. तेज बहाव के चलते एक के बाद एक आठ गाय बाढ़ के पानी में बह गईं. इसमें से 5 गायों को बचाने में सफलता मिली है. गांव वालों नें घटनास्थल से कुछ दूरी पर पांच गायों को बचा लिया है. वहीं तीन गायों का अब तक कोई भी सुराग नही मिला है.  पानी का बहाव इतना भयंकर तेज था की गाय नीचे फिसलते ही पानी में उलटी हो गईं. उनके पैर ऊपर आ गए थे और अपने आपको बचाने के लिए गायें तेज बहते पानी से लगातार जूझ रही थीं. 

देखें वीडियो-

मुंबई पर काले बादलों का घेरा, कई इलाकों में आज भी हो सकती है तेज बारिश, 7 फ्लाइट्स रद्द

बता दें महाराष्ट्र में इन दिनों कई क्षेत्रों में भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते आम जीवन अस्त-व्यस्त है और यह बारिश लोगों के लिए आफत बनी हुई है. मौसम विभाग ने महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया है. जिसमें राजयगढ़, पालघर और रत्नागिरी में भारी बारिश की आशंका जाहिर की है. वहीं चंद्रपुर में इन दिनों बारिश का आलम कुछ ऐसा है कि बल्लारपुर से गढ़चिरौली जिले को जोड़ने वाला पुल भी यहां बारिश के कारण बह गया, जिससे आवागमन बुरी तरह प्रभावित हुआ है.