close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम बंगाल: सोते मां-बाप पर सिरफिरे बेटे ने कर दिया हमला, की निर्मम हत्‍या

North 24 Pargana : स्‍थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी दिन में एक आम व्‍यक्ति की तरह रहता था, लेकिन रात होते ही उसका चरित्र पूरी तरह बदल जाता और वह अजीब व्‍यवहार करने लगता.

पश्चिम बंगाल: सोते मां-बाप पर सिरफिरे बेटे ने कर दिया हमला, की निर्मम हत्‍या

कोलकाता : उत्तर 24 परगना (North 24 Pargana) के सोदपुर (Sodpur) इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्‍स ने अपने सोए हुए माता-पिता पर डंडे से हमला कर उन्‍हें पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद उसने घर से बाहर आकर चिल्‍ला-चिल्‍लाकर सभी को इस घटना के बारे में भी बताया. स्‍थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी दिन में एक आम व्‍यक्ति की तरह रहता था, लेकिन रात होते ही उसका चरित्र पूरी तरह बदल जाता और वह अजीब व्‍यवहार करने लगता.

यह घटना मंगलवार रात की है, जब आरोपी बेटे अमित साहा (35 साल) ने अपने पिता सुनील साहा (65 साल) और माता शेफाली साहा (60 साल) की डंडे से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी. खबरों के मुताबिक, रात को खाना खाने के बाद सुनील और शेफाली सोए हुए थे. जब उनका बेटा अमित साहा, जोकि सेल्समेन का काम करता है रात को काम से वापस लौटा तो उसने सोए हुए अपने माता-पिता पर अचानक हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. यही नहीं, हत्या के बाद अमित ने कमरे के बाहर आकर चिल्‍लाते हुए कहा कि उसने अपने माता-पिता की हत्या कर दी है. लोगों ने पाया कि पूरे कमरे में खून ही खून फैला हुआ था. 

LIVE TV...

जानकारी के अनुसार, आरोपी अमित की शादी 5 साल पहले ही हुई थी, लेकिन 3 साल पहले ही उसका तलाक हो गया, क्‍योंकि अमित अपनी पत्नी सुष्मिता पर अत्याचार करता था और उसे मारता-पीटता भी था. उसके बाद से अमित ने बातचीत करना काफी हद तक बंद कर दिया था. इतना ही नहीं वह अपने माता-पिता के साथ भी ज़्यादा बातचीत नहीं करता था. अमित के पिता नमकीन फैक्ट्री में सेल्समेन का काम करते थे, जबकि मां घर पर सिलाई का काम करती थी. ऐसे ही उन्‍होंने अमित को पाला पोसा था. बताया यह भी जा रहा है कि अमित एक तरह की मानसिक बीमारी से भी ग्रस्त है, जिसे स्प्लिट पर्सनैलिटी भी कहा जाता है. उसके पड़ोसियों का कहना था कि दिन में अमित बिलकुल आम ज़िंदगी बीताता है और लोगों से बहुत ही अच्‍छे से बात करता है, लेकिन शाम हाते ही उसका चरित्र पूरी तरह बदल जाता है और वह अजीब तरह से व्यवहार करने लगता है, जिसके चलते वह अपने माता-पिता को मारता-पीटता भी था.

(रिपोर्ट- अयान घोषाल)