Tejashwi Yadav Baby: तेजस्वी यादव के घर गूंजी किलकारी, बच्चे के साथ पहली फोटो शेयर कर कही ये बात
Advertisement

Tejashwi Yadav Baby: तेजस्वी यादव के घर गूंजी किलकारी, बच्चे के साथ पहली फोटो शेयर कर कही ये बात

Tejashwi Yadav became Father: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने बेटी को जन्म दिया है.

Tejashwi Yadav Baby: तेजस्वी यादव के घर गूंजी किलकारी, बच्चे के साथ पहली फोटो शेयर कर कही ये बात

Tejashwi Yadav became Father: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने बेटी को जन्म दिया है. इसकी जानकारी खुद तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर दी और बच्ची के साथ अपनी पहली फोटो शेयर की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है.'

तेजस्वी की बहन ने भी शेयर की फोटो

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने भी ट्विटर पर फोटो शेयर की और भाई के पिता बनने की जानकारी दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे. मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे. मन सुख के सागर में गोते भरे. पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके.'

दिसंबर 2021 में हुई थी शादी

बता दें कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने दिसंबर 2021 में राजश्री (Rajshree Yadav) से शादी की थी. दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे और राष्ट्रीय राजधानी में नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में दोनों की शादी हुई थी. शादी के समय यह बात सामने आई थी कि तेजस्वी और राजश्री की शादी के लिए लालू परिवार राजी नहीं था, लेकिन बाद में सभी मान गए थे और परिवार की रजामंदी से दोनों ने शादी की थी.

दिल्ली की रहने वाली हैं राजश्री

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की पत्नी राजश्री (Rajshree) दिल्ली की रहने वाली हैं और दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे. राजश्री के पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं. शादी से पहले राजश्री मल्टीनेशनल यूनिवर्सल बैंक Barclays में काम करती थी, शादी के लिए उन्होंने जॉब से ब्रेक ले लिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news