close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सूरत में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने झपटी शख्स के गले से चेन, CCTV में कैद हुई पूरी वारादत

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोगों का ग्रुप इमारत से बाहर आता है. इस ग्रुप के कुछ लोग गाड़ी में बैठ जाते हैं और एक शख्स बच्ची के साथ पैदल चलने लगता है. 

VIDEO: सूरत में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने झपटी शख्स के गले से चेन, CCTV में कैद हुई पूरी वारादत

सूरत (चेतन पटेल) : गुजरात के सूरत में चैन स्नेचरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई करने के बावजूद चैन स्नेचर आम जनता को निशाना बना रहे हैं और उन्हें लूट रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में सूरत के लिंबायत इलाके में एक चैन स्नेचिंग की घटना सामने आई है. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

चेहरा ढककर आए थे बदमाश
दरअसल, पिछले दिनों सूरत के लिंबायत इलाके में एक शख्स अपनी बेटी के साथ कहीं जा रहे थे. इसी दौरान दो बाइक बदमाश आए और शख्स के गले से चैन छीनकर भाग निकले. खास बात ये थी कि दोनों ही बदमाशों के चेहरे कपड़े से ढके हुए थे. शख्स के साथ हुई इस वारदात का पूरा वीडियो पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. देखिए VIDEO

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोगों का ग्रुप इमारत से बाहर आता है. इस ग्रुप के कुछ लोग गाड़ी में बैठ जाते हैं और एक शख्स बच्ची के साथ पैदल चलने लगता है. इसी दौरान दो बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. शख्स के मुताबिक, जिस चैन की चोरी हुई है वह 54 हजार रुपये की थी.