जेल में रहकर रंगदारी गैंग चला था गैंगस्टर Ijaz Lakdawala, ठाणे पुलिस अब करेगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow1845449

जेल में रहकर रंगदारी गैंग चला था गैंगस्टर Ijaz Lakdawala, ठाणे पुलिस अब करेगी पूछताछ

नवीं मुंबई की तलोजा जेल में बंद गैंगस्टर एजाज लाकड़ावाला (Ejaz Lakdawala) अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. उसने वहीं से अपने गुर्गों के जरिए एक दूध व्यापारी से 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांग ली. 

गैंगस्टर एजाज लाकड़ावाला

मुंबई: जेल में रहकर भी दूध के एक व्यापारी से दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने वाले छोटा राजन के गुर्गे एजाज लाकड़ावाला (Ejaz Lakdawala) को ठाणे पुलिस (Thane Police) ने अपनी हिरासत में लिया है. लाकड़ावाला को पिछले साल जनवरी में बिहार से पकड़कर मुंबई लाया गया था. तभी से वो नवी मुंबई की तलोजा जेल में बंद है. लेकिन जेल में रहते हुए भी वो रंगदारी का अपना धंधा चालू रखे हुए था.  

  1. कल्याण में दूध व्यापारी से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी
  2. एजाज लाकड़ावाला के खिलाफ 25 मुकदमे दर्ज
  3. नवी मुंबई की तलोजा जेल से मांग रहा था रंगदारी

कल्याण में दूध व्यापारी से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी

ठाणे पुलिस (Thane Police) की एंटी एक्सटोर्शन सेल (Anti Extortion Cell) के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार कोथमिरे के मुताबिक एजाज लाकड़ावाला (Ejaz Lakdawala) शातिर बदमाश है. वह नवी मुंबई की तलोजा जेल से ही अपना रंगदारी का धंधा चला रहा था. उसने कल्याण के दूध के एक व्यापारी से पूरे दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. व्यापारी की शिकायत पर ठाणे की एंटी एक्सटोर्शन सेल ने मामला दर्ज कर उसे अपनी हिरासत में लिया है.  

एजाज लाकड़ावाला के खिलाफ 25 मुकदमे दर्ज

पुलिस के मुताबिक मुंबई के नागपाडा इलाके में रहने वाले एजाज लाकडावाला (Ejaz Lakdawala) के संबंध जुर्म की दुनिया के कई बड़े गैंगस्टरों के साथ थे. लेकिन जब अंडरवर्ल्ड डान दाऊद और छोटा राजन (Chhota Rajan) में दूरियां बढ़ी तो लाकड़ावाला ने छोटा राजन का दामन थाम लिया. लाकड़ावाला के खिलाफ हत्या , हत्या की कोशिश, हफ्ता वसूली समेत 25 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है. 

ये भी पढ़ें- पैसे-पैसे का मोहताज हुआ यह अंडरवर्ल्ड डॉन, हजार रुपये की फिरौती के लिए गिड़गिड़ता है

नवी मुंबई की तलोजा जेल से मांग रहा था रंगदारी

मुंबई पुलिस 08 जनवरी 2020 को उसे बिहार से पकड़कर मुंबई लाई थी.तब से नवी मुंबई की तलोजा जेल ही उसका ठिकाना बना हुआ है. लेकिन लाकड़वाला (Ejaz Lakdawala) ने जेल से ही अपना रंगदारी का धंधा चालू कर दिया. पुलिस अब पूछताछ कर पता लगा रही है कि क्या उसने कुछ और लोगों से भी वसूली की है. 

LIVE TV

Trending news