रोहिणी में ऑडी पर पलटा डंपर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौके पर मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, डंपर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. 

रोहिणी में ऑडी पर पलटा डंपर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौके पर मौत
परिवार ऑडी में सवार था और रफ्तार से आ रहा डंपर अचानक ऑडी पर पलट गया, जिसके कारण मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई.

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में बीती रात एक डंपर ने एक ही परिवार के तीन लोगों की जान ले ली. परिवार ऑडी में सवार था और रफ्तार से आ रहा डंपर अचानक ऑडी पर पलट गया, जिसके कारण पति-पत्नी और मां की उसके नीचे दब जाने से मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में दंपत्ति का 4 साल का बच्चा गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है. 

रेत से भरा हुआ था डंपर
दरअसल, डिस्ट्रिक्ट के के एन काटजू मार्ग थाने इलाके में बीती रात करीब 1 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ. एक रेत से भरा हुआ बेलगाम डंपर सड़क पर चल रहा था. डंपर जैसे ही ईएसआई हॉस्पिटल के सामने पहुंचा तभी एक कार्यक्रम से रोहिणी सेक्टर 15 के अपने घर वापस आ रहे अपनी ऑडी कार में सवार 29 साल के सुमित अपनी पत्नी और 65 साल की मां के साथ अपने अपने 3 साल के बच्चे समेत लौट रहे थे उसी वक़्त बेलगाम डंपर ने ऑडी कार को अपनी चपेट में ले लिया और मिट्टी समेत कार के ऊपर पलट गया. जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई.

हादसे के तुरंत बाद गायब हुआ ड्राइवर
ऑडी कार से डंपर की टक्कर होते ही मौके पर चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर, डंपर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.