Agra: कार में पड़ी थी महिला की लाश, वकील ने ऐसा शर्मनाक काम किया..गुस्से से लाल हो जाएंगे आप!
Advertisement
trendingNow11648573

Agra: कार में पड़ी थी महिला की लाश, वकील ने ऐसा शर्मनाक काम किया..गुस्से से लाल हो जाएंगे आप!

Viral: यह वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया. शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनकी नानी की मृत्यु हो गई थी और रिश्तेदारों ने मृतका का वसीयतनामा पर अंगूठा लगवा लिया. फिलहाल इसके बाद शिकायतकर्ता को पुलिस ने थाने में पूछताछ के लिए बुलाया है.

Agra: कार में पड़ी थी महिला की लाश, वकील ने ऐसा शर्मनाक काम किया..गुस्से से लाल हो जाएंगे आप!

Thumb Impression: जायदाद हड़पने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं, मर्डर तक का डालते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स जिसे वकील बताया जा रहा है, वह एक मृत महिला का अंगूठा लगाता हुआ नजर आ रहा है. उसने यह सब तब किया जब महिला का शव लेकर एक गाड़ी जा रही थी और उसने गाड़ी रुकवाई. इसके बाद उसने कागज पर उस मृत महिला के अंगूठे का निशान लगा लिया.

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस शख्स ने अंगूठा लगाया है वह एक वकील है. यह पूरा मामला तब सामने आया जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है. बताया गया कि मृतक महिला के नाती ने अंगूठे के निशान से वसीयतनामा तैयार कर मकान एवं दुकान हड़पने का आरोप लगाया है. यह पूरी घटना सदर बाजार के सेवला जाट का है.

शिकायतकर्ता ने कहा कि 8 मई को यह सब हुआ था जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है. उनकी नानी की मौत हो गई थी और उनके जेठ के बेटे ने यह सब किया है. रास्ते में ही कार को रोका और वकील को बुलाकर नानी के अंगूठे के निशान लगा लिए. आरोप है कि इन लोगों द्वारा फर्जी वसीयतनामा कराकर उनकी दुकान मकान संपत्ति को हड़प लिया गया है.

फिलहाल शिकायतकर्ता ने आगरा के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत की है और कहा है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि एसीपी ने बताया कि एक वीडियो का मामला संज्ञान में आया है. मृत महिला का अंगूठा वसीयत के कागजात पर लगवाया जा रहा है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news