VIDEO: अमित शाह की रैली के बाद TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प
Advertisement

VIDEO: अमित शाह की रैली के बाद TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

दरअसल तृणमूल कांग्रेस पार्टी के एक कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना हुई जबकि बीजेपी कार्यकर्ताओं को ले जा रहे वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. 

बीजेपी ने आरोप लगाया कि जिन बसों से बीजेपी कार्यकर्ता रैली से लौट रहे थे, उस पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से हमला किया और आग लगा दी.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले में बीजेपी प्रमुख अमित शाह की एक रैली के बाद बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई. दरअसल तृणमूल कांग्रेस पार्टी के एक कार्यालय में तोड़फोड़ की घटना हुई जबकि बीजेपी कार्यकर्ताओं को ले जा रहे वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया. 

दोनों पार्टियों के सूत्रों ने बताया कि झड़प में तीन व्यक्ति घायल हुए हैं. हालांकि पुलिस से इसकी पुष्टि नहीं हुई है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि जिन बसों से बीजेपी कार्यकर्ता रैली से लौट रहे थे, उस पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से हमला किया और आग लगा दी. 

वहीं तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के कांठी में स्थित एक स्थानीय कार्यालय पर हमला किया और तोड़फोड़ की. उन्होंने बताया कि इसके बाद तृणमूल कांग्रेस के गुस्साए कार्यकर्ताओं ने पलटवार किया और झड़प शुरू हो गई. 

राज्य में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, 'हमारे समर्थक जब अमित शाह की रैली से लौट रहे थे तो उन पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया. यह शर्मनाक है. हम इसकी आलोचना करते हैं.' तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी ने दावा किया कि बीजेपी राज्य की शांति और स्थायित्व को भंग करने की कोशिश कर रही है. 

(इनपुट - भाषा)

Trending news