अब TMC ने जारी किया ऑडियो क्लिप, BJP पर लगाया चुनाव आयोग को प्रभावित करने का आरोप
Advertisement
trendingNow1874038

अब TMC ने जारी किया ऑडियो क्लिप, BJP पर लगाया चुनाव आयोग को प्रभावित करने का आरोप

West Bengal Assembly Election 2021: ऑडियो जारी कर TMC ने दावा किया कि चुनाव आयोग के पास BJP ने अपना प्रतिनिधि भेजा और इसके तुरंत बाद चुनाव आयोग ने उन नियमों को बदल दिया गया, जो BJP का पक्ष लेते हैं. ये निर्णय अन्य दलों से बातचीत किए बिना लिया गया.

फाइल फोटो.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पहले चरण के मतदान के दिन ऑडियो बम फूटा. बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) में ऑडियो वॉर छिड़ा. पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का कथित ऑडियो टेप जारी किया. दावा किया कि ममता बनर्जी ने बीजेपी के कार्यकर्ता से चुनाव में मदद मांगी. लेकिन बीजेपी के इस दावे के कुछ घंटे बाद TMC सामने आई और बीजेपी नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy) का एक कथित ऑडियो जारी करते हुए आरोप लगाया कि इस बातचीत में मुकुल रॉय और शिशिर बाजोरिया चुनाव आयोग को प्रभावित करने की बात कर रहे हैं. हालांकि ZEE NEWS इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता. 

ऑडियो जारी कर TMC ने दावा किया कि चुनाव आयोग के पास BJP ने अपना प्रतिनिधि भेजा और इसके तुरंत बाद चुनाव आयोग ने उन नियमों को बदल दिया गया, जो BJP का पक्ष लेते हैं. ये निर्णय अन्य दलों से बातचीत किए बिना लिया गया. TMC ने ऑडियो क्लिप के हवाले से कहा कि इसमें मुकुल रॉय और शिशिर बाजोरिया बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ममता को सता रहा हार का डर! BJP नेताओं से मांग रहीं मदद, वायरल हुआ ऑडियो

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक ऑडियो टेप जारी कर दावा किया कि कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम सीट पर जीत हासिल करने के लिए BJP के एक वरिष्ठ नेता से मदद की गुहार लगा रही हैं और TMC में लौट आने की अपील कर रही हैं. 

BJP ने एक ट्वीट कर कहा, 'ममता दीदी ने जिले के भाजपा उपाध्यक्ष को फोन कर मदद की मांग की. वह इस बार नंदीग्राम हारने वाली हैं. उनका डर फोन कॉल में साफ दिख रहा है.' BJP ये भी दावा कर रही है कि बातचीत में ममता ने कबूल किया है कि नंदीग्राम में पहले हुई हिंसा के पीछे TMC के लोग शामिल रहे हैं.

VIDEO-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news