close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Article 370 पर अफवाह फैलाना पाकिस्तानी राष्ट्रपति को पड़ा महंगा, Twitter ने नोटिस भेजा

पाकिस्तानी राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने आर्टिकल 370 के खिलाफ ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. माना जा रहा है कि इसी वीडियो की वजह से उन्हें नोटिस जारी किया गया है.

Article 370 पर अफवाह फैलाना पाकिस्तानी राष्ट्रपति को पड़ा महंगा, Twitter ने नोटिस भेजा
फोटो साभार ट्विटर.

नई दिल्ली: पाकिस्तान लगातार आर्टिकल 370 हटाने को लेकर राग अलाप रहा है. लेकिन, उसका राग सुनने को कोई तैयार नहीं है. यहां तक कि यूनाइटेड नेशन्स ने भी उसकी अपील को अनसुना कर दिया. इतना सबकुछ होने के बावजूद पाकिस्तानी नेता सोशल मीडिया के जरिये लगातार आग उगल रहे हैं. लेकिन, ट्विटर (Twitter) को पाकिस्तानी राष्ट्रपति आरिफ अल्वी का बयान अच्छा नहीं लगा. उनके एक ट्वीट की वजह से ट्विटर ने उन्हें नोटिस भेजा है.

इस नोटिस को लेकर पाकिस्तान के ह्यूमन राइट्स मिनिस्टर शिरिन मजारी ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्विटर कंपनी पर भेदभाव बरतने का आरोप लगा दिया है. साथ ही उन्होंने कंपनी की तरफ से राष्ट्रपति आरिफ को जारी नोटिस का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है.

आरिफ अल्वी ने  24 अगस्त को 1.30 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. साथ में उन्होंने लिखा कि कश्मीर के यह हालात हैं, इसलिए इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रिट्वीट किया जाए. उनके इस ट्वीट को अब तक 9300 बार रिट्वीट किया जा चुका है. साथ ही 16.9 हजार लाइक्स और 1600 के करीब कमेंट मिल चुके हैं.